सगाई समारोह में गई 10 वर्षीय मासूम से दरिंदगी, दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी
सगाई समारोह में गई 10 वर्षीय मासूम से दरिंदगी, दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दंरिदें ने दस वर्षीया बालिका के साथ बलात्कार कर मौके से फरार हो गया छठी कक्षा में पढ़ने वाली बालिका अपने परिजनों के साथ सगाई समारोह में शामिल होने आई थी। फिलहाल बालिका का जेके लोन अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं मामले में आरोपी युवक की तलाशी जारी है।

एडिश्नल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया है कि चाकसू का एक परिवार मुरलीपुरा इलाके में सगाई समारोह में शामिल होने आया था, इस दौरान बच्ची बाथरुम में गई हुई थी। इसी बीच किसी शख्स ने बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ रेप किया और फरार हो गया। पुलिस संभावना जता रही है कि आरोपी शख्स बच्ची को बहला फूसला कर अकेले बाथरुम की तरफ ले गया और फिर रेप किया। सगाई समारोह में घटना के वक़्त लगभग ढाई सो लोग मौजूद थे इसके अलावा केटरिंग के लोग भी उपस्थित थे।

पुलिस का मानना है कि समारोह में शिरकत कर रहे किसी युवक ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने सगाई समारोह के आयोजकों से शामिल हुए सभी लोगों की फेहरिस्त मांगी है, इसके साथ ही वीडियों रिकॉर्डिंग के आधार पर भी आरोपी की पहचान करने के प्रयास किये जा रहे है। बच्ची को जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। मुरलीपुरा पुलिस की मामले में जांच चल रही है।

COAI ने पार्टनर्स के साथ की हाई लेवल मीटिंग, बहुत जल्द मिलेगा 5g

DSSSB Recruitment 2020: दिल्ली के DSSSB में निम्न पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, WBPSC के नींम पदों पर निकली भर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -