बिहार: शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, हाजीपुर में पैंट्री कार से मिली बोतलें
बिहार: शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, हाजीपुर में पैंट्री कार से मिली बोतलें
Share:

हाजीपुरः बिहार में शराबबंदी के बाद भी इसकी धज्जियाँ उड़ाने वालों की कमी नहीं है. ताजा मामला कैमूर के मोहनिया और हाजीपुर का है। सोमवार को मोहनिया थाने की पुलिस ने बिजली विभाग के जेई समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है. जबकि हाजपीपुर में पैंट्री कार के मैनेजर को अरेस्ट कर लिया गया है.

बताया जाता है कि मोहनिया बस स्टैंड में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. गुप्त सूचना मिलने के बाद मोहनिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान हंगामा कर रहा एक युवक अपने आप को बिजली विभाग का जेई बताकर पुलिस पर रौब झाड़ने लगा. हालांकि पुलिस के सामने उसकी एक नहीं चली. पुलिस ने उसका अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें शराब पीने की पुष्टी हुई है. इसके बाद बिजली विभाग के जेई और उसके साथ दो और लोगों को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मोहनिया DSP रघुनाथ सिंह ने इसकी जानकारी दी है.

वहीं, दूसरी तरफ हाजीपुर रेल पुलिस ने पैंट्री कार के एक मैनेजर को ट्रेन से अरेस्ट किया है. उसके पास से शराब की बोतलें भी मिली हैं. रेलवे पुलिस को खबर मिली थी कि ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों को खाने पीने के सामान के साथ पैंट्री कार से शराब भी उपलब्ध कराई जा रही है. इसके बाद दिल्ली से दरभंगा जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति में दबिश दी गई.

सीमेंस हेल्थकेयर ने विवेक कनाडे को प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

पेट्रोल, डीजल की कीमत में संशोधन के बाद 2 सप्ताह तक स्थिर रखा गया मूल्य

बाजार: आज होगी इन स्टॉक पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -