चंद पैसों के लिए अपनी ही माँ की कातिल बन गई बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
चंद पैसों के लिए अपनी ही माँ की कातिल बन गई बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 19 फरवरी को पुलिस को कॉल आई थी की एक महिला की बदमाशों ने हत्या कर दी है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें घर की पहली मंजिल पर 55 वर्षीय सुधा रानी का शव खून से लथपथ बेड पर पड़ा हुआ था।  सुधा रानी की गर्दन काटी गई थी। पुलिस के अनुसार, हालत देख कर लग रहा था की महिला कोई विरोध नहीं कर पाई थी।

पुलिस के अनुसार, बेटी देवयानी ने पुलिस को दिए बयान में बताया की रात को लगभग 9 बजकर 30 मिनट पर 2 लोग घर में घुसे थे। उनके हाथ में हथियार था। दोनों के चेहरे ढके हुए थे। बमदाशों ने मां के गहने लूट लिए और घर के रखी नकदी भी ले गए। लूट के दौरान ही मां सुधा रानी की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, बेटी का बयान में काफी विरोधाभास है। जब पुलिस ने देवयानी से सख्ती से लंबी पूछताछ की। जिससे वह डर गई और उसने कबूल कर लिया कि उसने और कार्तिक चौहान के साथ मिलकर उसकी माँ की हत्या कर दी और उसे लूट का रंग देने का प्रयास किया।

बता दें कि आरोपी देवयानी का विवाह ग्रेटर नोएडा के चेतन के साथ हुआ था और उनका चार साल का एक बेटा भी है। देवयानी ने बताया कि उसकी मां ने उसे धमकी दी थी कि वो यदि अपने पति के साथ नहीं रहने जाएगी तो उसे संपत्ति से बेदखल कर देगी। मां ने उसे पैसे देना बंद कर दिया था। जिससे गुस्सा होकर उसने माँ की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, देवयानी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले अपनी मां और मामा संजय को चाय में नींद की गोलियां दी थी। इनके बेहोश होने के बाद देवयानी ने कार्तिक को फोन किया। जिसके बाद कार्तिक के साथ मिलकर देवयानी ने सर्जिकल ब्लेड से माँ का गला काटकर उनका क़त्ल कर दिया। इसके बाद देवयानी ने कार्तिक को जेवर और कैश दिए और वहां से भगा दिया। ताकि लोगों को लगे कि लूटपाट के इरादे से यह क़त्ल हुआ है।

 कभी अश्लील कामो के चलते जेल के चक्कर भी काट चुकीं है ये एक्ट्रेस

डांस बारों पर पड़ेगी बड़ी कार्रवाई की मार, 10 लाख से अधिक की होती थी कमाई

खुशियों में पसरा मातम! बारात रवाना होने से पहले छत से गिरा दूल्हा, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -