कभी अश्लील कामो के चलते जेल के चक्कर भी काट चुकीं है ये एक्ट्रेस
कभी अश्लील कामो के चलते जेल के चक्कर भी काट चुकीं है ये एक्ट्रेस
Share:

चकाचौंध से भरी मूवीज की दुनिया के पीछे एक बहुत ही अंधेरी दुनिया भी देखने के लिए मिल रही है, जिसके बारे में लोग जानते तो हैं मगर उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में देखने के लिए मिल पाती है। इसकी चकाचौंध हर किसी को अपनी ओर खींच ले आती है। हर साल हजारों लड़के और लड़कियां अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन कुछ लोगों को ही अपनी किस्मत बना पाने का अवसर भी मिला है। और जिन्हें नहीं मिलता वो एक ऐसे वर्ल्ड में कदम रखने को मजबूर हो जाते हैं जो उन्हें अंधेरे की तरफ ले जाती है। कुछ ऐसी साउथ की अभिनेत्री रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो चुकी है।

पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस के भी होश उड़ गए थे। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये अभिनेत्री रात के वक़्त में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। सुबह होते ही इन लड़कियों को उनके घरभी रवाना कर दिया जाता था। सेक्स रैक्ट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी शुरू की जा चुकी है। आज हम उन्हींल एक्ट्रेस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो मूवी इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस गई है।

भुवनेश्वरी: कई तमिल मूवीज में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं भुवनेश्वरी का नाम वर्ष 2009 में सेक्स रैकेट में आ चुका है। भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की 2 लड़कियों समेत जिस्मफरोशी करते पकड़ा  जा चुका है। भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने का इल्जाम भी लगाया जा चुका है। खबर यह भी है कि सेक्स रैकेट चलाने के इल्जाम में भुवनेश्वरी को एक बार नहीं बल्कि कई बार गिरफ्तार किया गया था। रिहा होने के उपरांत  वह फिर से इस धंधे में लिप्त पाई गई थीं।

ऐश अंसारी: साउथ मूवीज में दिखाई देने वाली अभिनेत्री और आइटम नंबर करने वाली ऐश अंसारी को 2011 में जोधपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते हिरासत में भी लिया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम करने के लिए गई हुई थी। जब पुलिस उन्हें  हिरासत में भी लिया जा चुका है कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल ने पूरे किए इतने फॉलोवर्स

हे सिनामिका के लिए दुलकर सलमान की तस्वीरें हुई वायरल

अभिनेता धनुष की आगामी फिल्म मारन का नया गाना रिलीज़ हुआ : यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -