डांस बारों पर पड़ेगी बड़ी कार्रवाई की मार, 10 लाख से अधिक की होती थी कमाई
डांस बारों पर पड़ेगी बड़ी कार्रवाई की मार, 10 लाख से अधिक की होती थी कमाई
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में शनिवार रात 2 दर्जन से ज्यादा डांस बारों पर छापेमारी भी की जा चुकी है। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के निर्देश पर हुई इस कार्रवाई के अंतर्गत एक दर्जन से अधिक बार बालाओं को हिरासत में लिया जा चुका है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा अन्य लोगों को भी पुलिस ने उठा लिया है। इस कार्रवाई में मादक सामग्री, पैसे भी जब्त भी किए जा चुके है। अधिकारियों का बोलना है कि कई बार तो ऐसे थे, जो बिना लाइसेंस संचालित हो रहे थे। 

अधिकारियों ने कहा है  कि पुलिस को निरंतर जानकारी सामने आ रही थी, कई अवैध डांस बार रात भर चल रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने रेकी शुरू की और कार्रवाई को भी अंजाम दे चुके है। कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा है कि छापेमारी से पहले हर थाने में संचालित बारों की सूची मंगवाई गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। 

एक रात में होती थी 10 लाख से ज्यादा की कमाईल: पुलिस ने कहा है कि जयपुर में संचालित इन दो दर्जन से अधिक बारों की एक रात की कमाई 10 लाख से ज्यादा की रही थी। यहां लोगों को पैसे लुटाने के लिए मजबूर कर दिया जाता था। लोगों को बियर परोसी जाती थी, वहीं कई स्थान पर अन्य तरह के नशे का भी बिज़नेस भी किया जाता है। अधिकारियों का बोलना है कि बार बालाओं पर पैसे लुटाने के लिए कैश भी बार के अंदर मिल रहा है। यहां आपको paytem करना होता था और नोटों की नई गड्डी भी मिल रही थी। एक बार में कम से कम पांच हजार रुपये लेने पड़ते थे। जिन लोगों के पास नोटों की गड्डी होती थी, बार बालाएं उनके पास आकर उन्हें पैसे लुटवाने के लिए मजबूर करती थीं। अधिकारियों ने कहा है कि इन डांस बार के कारण युवा पीढ़ी नशे की आदी हो रही थी। पैसे लुटाने के लिए युवक चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम भी देने में लगे हुए है। 

पत्नी करती थी प्रताड़ित, तंग आकर प्रोफेसर ने उठा लिया ये बड़ा कदम

पेपर बिगड़ा तो फंदे से झूला छात्र, परिवार में पसरा मातम

प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी और गला काटकर भर दी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -