दिल्ली में तेजी से घट रहा कोरोना, 18 जून से AIIMS में शुरू होंगी OPD सेवाएं
दिल्ली में तेजी से घट रहा कोरोना, 18 जून से AIIMS में शुरू होंगी OPD सेवाएं
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। सोमवार से सरकार ने कुछ और छूट दी है। सोमवार से दिल्ली में सारी दुकानें, मॉल्स और रेस्टोरेंट शुरू हो चुके हैं। रेस्तरां, ब्यूटी पार्लर और सैलून भी खुल गए हैं। हालांकि स्कूल-कॉलेज, स्विमिंग पूल समेत स्पा, पार्क और गार्डन अभी बंद रखने के आदेश हैं।

वहीं, अब अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 18 जून से चरणबद्ध तरीके से ओपीडी सेवाओं को फिर से आरंभ करने का फैसला लिया गया है। बता दें कि नॉन कोविड मरीज भी उपचार के लिए अस्पताल पहुंचने लगे हैं। प्राइवेट अस्पतालों में तो OPD सेवाएं चल रही हैं, किन्तु सरकारी में बंद हैं। ऐसे में दिल्ली AIIMS ने ओपीडी सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया है, जो 18 जून से शुरू हो जाएगी। अस्पताल प्रशासन चरणबद्ध तरीके से इसको शुरू करेगा।

AIIMS प्रशासन के अनुसार, अब अन्य गंभीर बीमारियों के मरीजों को आपातकालीन विभाग के माध्यम से भर्ती करना आरंभ किया है। AIIMS में कोरोना संक्रमण के मरीजों के लिए 300 बेड का प्रबंध था। अब पहले कुछ विभागों में यह सेवाएं शुरू होंगी। इसके बाद स्थिति की समीक्षा कर आगे का फैसला लिया जाएगा।

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, बैंकिंग शेयरों में हुई वृद्धि

आमजन के लिए अच्छी खबर! सरकार दे रही है कमाई का बेहतरीन अवसर, जानिए किस तरह उठा सकेंगे लाभ

सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी, जानें क्या है चांदी का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -