बारिश की मार से बेहाल दिल्ली, सड़कें बनी तालाब, मिंटो ब्रिज अंडरपास बंद
बारिश की मार से बेहाल दिल्ली, सड़कें बनी तालाब, मिंटो ब्रिज अंडरपास बंद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में देर रात से निरंतर बारिश हो रही है. इस बारिश से एक तरफ मौसम सुहाना हो गया है, तो वहीं कई इलाके पानी में डूब चुके हैं. सड़कें स्विमिंग पूल में तब्दील हो गई हैं. कभी हल्की तो कभी तेज बारिश ने लोगों का घर से बाहर निकलना मुहाल कर दिया है. कनॉट प्लेस, अकबर रोड, मिंटो ब्रिज अंडरपास में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. ऑफिस जाने के लिए निकले लोगों को खासा समस्याओं का सामना करना पड़ा. दिल्ली और आसपास के इलाके में अगले कुछ दिनों तक बारिश की चेतावनी जारी की है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, नोएडा सेक्टर 18 में बारिश के कारण पानी भर चुका है और सड़कों पर काफी अधिक ट्रैफिक देखने को मिला. बड़ी और छोटी गाड़ियां ट्रैफिक में फंसी रही. बाइक सवार के लिए समस्या बढ़ गई. बारिश के कारण ट्रैफिक में फंसने से लोग ऑफिस भी देरी से पहुंचे. जलभराव के कारण वाहनों को भी आने जाने में बहुत दिक्कते हो रही है. आम जनता इस बारिश के चलते ये कोशिश कर रही है कि वो गाड़ी के बदले पैदल छाते के साथ बाहर निकले, ताकि ट्राफिक की समस्या से बच सकें. दिल्ली के अकबर रोड पर देखा जा सकता है कि वाहन आधे पानी में डूब जा रही है.

 

आम लोग पैदल ही घर से निकल रहे हैं. छाते के सहारे वर्षा से बचने का प्रयास कर रहे हैं. कनॉट प्लेस पर महिलाओं को छाते के साथ देखा जा सकता है. दिल्ली पुलिस ने मिंटो ब्रिज अंडरपास पर बैरिकेडिंग लगा दी है. यहां पानी भर गया है. ऐसे में लोग मुश्किलों से बच सकें, इसके लिए यह इंतज़ाम किया गया है.

'मनीष सिसोदिया को लेकर झूठ फैला रही भाजपा, माफ़ी मांगे..', भड़कीं आतिशी मार्लेना, लगाया ये आरोप

चीन बॉर्डर पर गरजा हिंदुस्तान, लद्दाख में 15 हजार फीट पर सेना के भीष्म टैंक और धनुष तोप तैनात

शराब घोटाले में अधिकारीयों को राहत दिलवाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद और वकील अभिषेक मनु सिंघवी, हो गई किरकिरी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -