मुश्किलों में फराह के पति, गुंडे और रेपिस्ट से की थी CM योगी की तुलना
मुश्किलों में फराह के पति, गुंडे और रेपिस्ट से की थी CM योगी की तुलना
Share:

बॉलीवुड निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के पति और निर्माता शिरीष कुंदर (Shirish KUnder) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी मुश्किलें फिर बढ़ने वाली है। आपको बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने 2017 के एक मामले में लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) से विवेचना को जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए हैं।

आपको यह भी बता दें कि पांच साल पहले शिरीष कुंदर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी। वहीं शिरीष कुंदर पर अमित कुमार तिवारी (Amit Kumar tiwari) ने हजरतगंज थाने में एफआईआर (Fir) दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। इसी के साथ याचिकाकर्ता इस मामले को कोर्ट में ले गए। बीते कल कोर्ट ने लखनऊ पुलिस को फटकार लगाते हुए इस पूरे मामले में जल्द जांच करने को कहा है।

क्या है पूरा मामला- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर फराह खान के पति शिरीष कुंदर के खिलाफ वर्ष 2017 में मामला दर्ज किया गया था। जी हाँ और शिरीष के खिलाफ अमित तिवारी ने एफआईआर दर्ज करवाया है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। आपको यह भी बता दें कि शिरीष ने सीएम योगी की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी। जी दरअसल उन्होंने अपने ट्विट में लिखा था कि, 'एक गुंडे से दंगा फसाद रोकने की उम्मीद में सत्ता सौंपना ठीक वैसा ही है, जैसे किसी रेपिस्ट को रेप करने की अनुमति देकर ये उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएगा।' हालाँकि उनके इस ट्विट के बाद खूब बवाल हुआ था, वहीं बवाल के बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था।

भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री थे सरदार वल्लभभाई पटेल, जानिए उनसे जुड़े ये किस्से

बाथरूम में दिशा पाटनी ने बॉयफ्रेंड के साथ बनाया वीडियो, हो रहा वायरल

जहरीली शराब से हुई मौतों पर आया तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -