हक़ के पैसे मांगने पर महिला को मिली सजा, मालकिन ने कुत्ते से कटवाया
हक़ के पैसे मांगने पर महिला को मिली सजा, मालकिन ने कुत्ते से कटवाया
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में कार्य करने वाली महिला स्टाफ को अपना वेतन मांगना भारी पड़ गया. पैसे तो नहीं मिले, लेकिन सैलरी मांगने के एवज में स्पा की मालकिन ने न केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि स्टाफ पर अपने कुत्ते को छोड़ दिया. कुत्ते ने महिला के चेहरे पर काट लिया. जिसके बाद महिला के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं. साथ ही महिला के दो दांत तक टूट गए हैं.

वहीं सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि दिल्ली पुलिस को केस दर्ज करने में 20 दिन का समय लग गया. यानी 11 जून को ये घटना हुई और 2 जुलाई को पुलिस ने स्थानीय MLA और NGO के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. ये घटना सपना नाम की एक महिला के साथ हुई है. सपना जनवरी से मार्च में लॉकडाउन लागू होने तक इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करती थी. लगभग डेढ़ माह तक काम बंद होने के बाद सपना अपनी मालकिन निकिता से वेतन मांगती रही किन्तु निकिता हर बार टालती रही. 11 जून को जब वो फिर से स्पा सेंटर पहुंची तो वेतन मांगने पर हाथापाई हुई और निकिता ने सपना पर कुत्ता छोड़ दिया गया.

कुत्ते ने सपना को बुरी तरह से जख्मी कर दिया. शुरुआत में स्थानीय अस्पताल ने सपना का इलाज करने से मना कर दिया. पुलिस को भी फोन किया गया किन्तु किसी ने सपना की मदद तक नहीं की. फिर एम्स में सपना का उपचार हुआ. पुलिस ने अब तक इस पर कोई कड़ी कर्रवाई नहीं की है.

बुरी तरह घिरी जिनपिंग सरकार, चीन के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट पहुंचे उइगर मुस्लिम

क्या CBDT और CBIC का होगा विलय ? अब वित्त मंत्रालय ने दिया जवाब

कोरोना से ठीक होकर घर लौटी 95 वर्षीय महिला, अस्पताल प्रबंधन की जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -