नौकरी दिलाने के नाम पर भाभी ने बेचा, इसके बाद कई बार दुष्कर्म का शिकार बनी नाबालिग, जब गर्भवती हुई तो...
नौकरी दिलाने के नाम पर भाभी ने बेचा, इसके बाद कई बार दुष्कर्म का शिकार बनी नाबालिग, जब गर्भवती हुई तो...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में पश्चिम बंगाल की एक किशोरी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोग नाबालिग को नौकरी दिलाने के नाम पर दिल्ली लाए थे. मालवीय नगर थाना इलाके में पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवा लिया है. 

यह किशोरी मूल रूप से सिलीगुड़ी की निवासी है. पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि उसके पड़ोस में रहने वाली भाभी ने अपनी दोस्त ममता से उसे मिलवाया था. जो तीन वर्ष पूर्व उसे काम दिलाने की बात बोलकर दिल्ली लाई थी. इसके बाद ममता उसे पंचशील विहार में अपने दोस्त रीना के घर लेकर आई थी और कुछ दिन वो वहीं रही. पीड़िता का कहना है कि ममता और रीना ने नौकरी के नाम पर उसे बेच दिया था. यही नहीं दिल्ली के कई इलाकों में पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया और जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. 

नाबालिग के अस्पताल पहुंचने के बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

एक्शन में आई पुलिस, बीच सड़क पर किया बलात्कारी का एनकाउंटर

पनीर के छोटे टुकड़े नहीं काटे तो, साथी कर्मचारी ने कूक के पेट में घुसा दिया चाक़ू.. गुरुग्राम का मामला

संपत्ति को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 4 की हत्या.. 6 को पीट-पीटकर किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -