संपत्ति को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 4 की हत्या.. 6 को पीट-पीटकर किया घायल
संपत्ति को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 4 की हत्या.. 6 को पीट-पीटकर किया घायल
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में ग्राम समाज की संपत्ति को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इसके बाद एक परिवार ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार के साथ दूसरे परिवार पर हमला कर दिया. इस संघर्ष में 4 लोगों की जान चली गई. जबकि 6 लोगों के घायल बताए जा रहे हैं. यह मामला अमेठी के गुंगवाछ के राजापुर कौहार का है.

बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले संकटा प्रसाद के घर के पास ग्राम सभा की संपत्ति है. इस पर गांव के ही रामदुलारे, बृजेश और अखिलेश जबरन कब्जा करना चाह रहे थे. जब संकटा प्रसाद ने इंकार किया तो कब्जा करने वाले लोगों ने संकटा प्रसाद और उसके परिवार वालों पर हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार, हमलावरों ने संकटा प्रसाद, हनुमान यादव, धन्नो देवी, नयका देवी , राजकुमार यादव, अशोक कुमार को लाठी डंडों से पीटा और धारदार हथियार से वार किए. 

इस हमले के बाद सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया. जहां संकटा यादव, हनुमान यादव, अमरेश यादव और पार्वती यादव ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सूचना मिलने के बाद बड़ी तादाद में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. जबकि घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के अनुसार, यह मामला ग्राम समाज की जमीन से संबंधित है, जिसे लेकर दोनों यादव पक्षो में आए दिन झगड़ा होता रहता था. अभी हाल ही में पुलिस ने दोनों पक्षों की आपस मे सुलह भी कराई थी, फिलहाल इस बड़ी घटना से पुलिस के होश उड़ गए हैं और इलाके में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

प्रेमिका की बहन को चाहिए था बेटा, शख्स ने पूरी कर दी चाहत, हुआ सनसनीखेज़ खुलासा

परिजनों की मौजूदगी में घर में घुसे 5 बदमाश, युवक को फांसी पर लटकाकर चलते बने

बॉडी बनाने के नाम पर जिम ट्रेनर ने दे दिया ऐसा इंजेक्शन, शख्स को प्राइवेट पार्ट में होने लगी जलन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -