पनीर के छोटे टुकड़े नहीं काटे तो, साथी कर्मचारी ने कूक के पेट में घुसा दिया चाक़ू.. गुरुग्राम का मामला
पनीर के छोटे टुकड़े नहीं काटे तो, साथी कर्मचारी ने कूक के पेट में घुसा दिया चाक़ू.. गुरुग्राम का मामला
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में पनीर काटने को लेकर हुए विवाद में एक कुक को उसके अपने ही साथी ने चाकू मार दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. अब पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. वहीं बताया जा रहा है कि अस्पताल में एडमिट पीड़ित की हालत अभी स्थिर है. पुलिस के बताया कि सेक्टर 49 में एक होटल में सोनीपत का 22 साल के सौरव कुक के तौर पर काम करता है.
 
सौरव ने बताया था कि 10 मार्च को रात लगभग 10 बजे सुनील, विष्णु और स्वर्ण माया पंडा होटल के किचन में काम कर रहे थे. वह मशरूम लेने के लिए किचन पहुंचा, इसी बीच उसने देखा कि उसका साथी विष्णु गलत तरीके से cottage cheese काट रहा है. जब मैंने उसे पनीर के बड़े टुकड़े काटने की जगह छोटे टुकड़ने काटने के लिए कहा तो वह गुस्सा हो गया और मुझसे गाली-गलौज करने लगा. सौरव ने बताया कि जब मैंने उसे गाली देने से रोका, तो उसने मेरे पेट में चाकू मार दिया. मैं फर्श पर गिर गया. बाद में मेरी चीख सुनकर रेस्टोरेंट के कर्मचारी आए और मुझे अस्पताल पहुंचाया.

वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़त को PGI रोहतक रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत अब स्थिर है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 14 मार्च को चाकू मारने की घटना की सूचना मिली थी. उस वक़्त डॉक्टरों ने बताया था कि पीड़ित बयान नहीं दे सकता है. मंगलवार को उसके बयान रिकॉर्ड हो सके. पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकती है. उसे पकड़ने की कोशिशें जारी हैं.

संपत्ति को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 4 की हत्या.. 6 को पीट-पीटकर किया घायल

प्रेमिका की बहन को चाहिए था बेटा, शख्स ने पूरी कर दी चाहत, हुआ सनसनीखेज़ खुलासा

परिजनों की मौजूदगी में घर में घुसे 5 बदमाश, युवक को फांसी पर लटकाकर चलते बने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -