क्या यही है दिल्ली मॉडल ? पहली बारिश में ही 'जलमग्न' हुई राजधानी, अंडरपास में डूबने से युवक की मौत
क्या यही है दिल्ली मॉडल ? पहली बारिश में ही 'जलमग्न' हुई राजधानी, अंडरपास में डूबने से युवक की मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को हुई बारिश के बाद पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भारी जलभराव होने की वजह से एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। NDRF की टीम ने शव को बाहर निकाला। मृतक की अभी तक पहचान नहींं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। जानकारी के मुताबिक, बदरपुर और पुल प्रह्लादपुर के बीच बने अंडरपास के पास सोमवार को इलाके में जलभराव की वजह से एक व्यक्ति डूब गया। 

मृतक शख्स प्रह्लादपुर पुल से बदरपुर की तरफ जा रहा था, तभी पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने पुल प्रहलादपुर थाने में CRPC की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया है कि सोमवार 30 मई को रात करीब 10:22 बजे रेलवे अंडरपास के नीचे एक शख्स के पानी में डूबने के संबंध में थाना पुल प्रहलादपुर में एक PCR कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस कर्मी फ़ौरन मौके पर पहुंचे और अंडरपास में पानी जमा मिला। भारी बारिश के चलते फायर ब्रिगेड और आपातकालीन बचाव दल को भी मौके पर बुलाया गया।

बचाव दल के गोताखोरों ने डूबे हुए व्यक्ति की खोजबीन की। आधे घंटे की तलाश के बाद गोताखोरों ने 45-50 वर्षीय एक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स ने अपने दाहिने हाथ पर 'किरण आई लव यू' का टैटू बनवाया हुआ है। पुलिस ने बताया कि रेलवे अंडरपास पर किसी भी व्यक्ति/वाहन के आवागमन को प्रतिबंधित करने के लिए पहले से ही बैरिकेड्स लगा दिए गए थे। मृतक की शिनाख्त की कोशिशें जारी हैं। पोस्टमॉर्टम के लिए शव को AIIMS की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

भारतीय संस्कृति में बहु के साथ बलात्कार अप्राकृतिक है..., ये कहते हुए भी हाई कोर्ट ने आरोपी को दे दी जमानत

'शिवलिंग होता तो कब का तोड़कर हटा देते...', ज्ञानवापी पर मौलाना के बिगड़े बोल, क्या ये 'बेअदबी' नहीं ?

बाबा मिल गए...! ज्ञानवापी के अंदर दिखा शिवलिंग.., सर्वे रिपोर्ट का Video वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -