झुग्गियों में अचानक लगी भयंकर आग, एक ही परिवार के 6 लोगों ने तोड़ा दम
झुग्गियों में अचानक लगी भयंकर आग, एक ही परिवार के 6 लोगों ने तोड़ा दम
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के अलावा भी देश से कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने रहे है वही इस बीच दिल्ली में एक बड़ी दुर्घटना हुई है। ब्रिजवासन क्षेत्र में खेत में बनी झुग्गियों में आग लगने से एक ही परिवार के 6 व्यक्तियों की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के अनुसार, 29 अप्रैल को कॉल मिली थी कि ब्रिजवासन क्षेत्र में एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट होने से आग लग गई है, इसके पश्चात् रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

कॉल प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस टीम ब्रिजवासन क्षेत्र में रेलवे लाइन से सटे मातु राम नाम के एक व्यक्ति के खेत में बनी झुग्गियों पर पहुंची, जहां आग लगी थी। पुलिस ने दमकल विभाग से साथ मिलकर नियंत्रण पाया। मलबे से 6 लोगों को बाहर निकाला गया, जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, आग में झुलसने से खेत मे काम करने वाले श्रमिक 37 साल के कमलेश, उसकी पत्नी बुधनी, 2 लड़कियां और 2 लड़के, जिनकी उम्र 16 से 3 महीने तक थी।। सबकी मौत हो गई। इनकी मौत सफदरजंग हॉस्पिटल में उपचार के दौरान हुई। 

वही पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। इस बीच अचानक हुई इस घटना ने आस पास के लोगों में दहशत उत्पन्न कर दी है एक साथ एक ही परिवार से 6 अर्थियां उठना वाकई दर्दनाक है। जहां एक तरफ लोग कोरोना महामारी से उभर नहीं पा रहे है वही दूसरी तरफ इस तरह की घटनाएं दिल दहला रही है।

राजनीतिक दुनिया पर बढ़ा कोरोना का कहर, झारखंड के पूर्व भाजपा सांसद का निधन

बंगाल चुनाव: मुर्शिदाबाद में कार की टक्कर से CPIM कार्यकर्ता की मौत, TMC उम्मीदवार पर आरोप

रामपुर के जिला अस्पताल में लगा कोरोना किट ख़त्म होने का नोटिस, जांच के लिए भटक रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -