शादीशुदा महिला के साथ थे 17 वर्षीय नाबालिग के अवैध संबंध, हत्या कर जलाया प्राइवेट पार्ट
शादीशुदा महिला के साथ थे 17 वर्षीय नाबालिग के अवैध संबंध, हत्या कर जलाया प्राइवेट पार्ट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के डाबड़ी इलाके से एक ऐसा शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां 17 वर्षीय नाबलिग ने महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. नाबालिग ने महिला का क़त्ल करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया, ताकि पुलिस उस तक न पहुंच सके. अब दिल्ली पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग को महिला का क़त्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. नाबालिग ने महिला के सिर पर आयरन रॉड मारकर हत्या करने के बाद शव को मारुति वैन में डालकर डाबड़ी इलाके में डंप कर दिया और फिर भाग निकला. 

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 15 नवंबर को महिला का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की, किन्तु पुलिस थाने में महिला के परिवार की ओर से कोई शिकायत भी नहीं मिली थी. पुलिस ने जांच करते हुए इलाके की CCTV फुटेज को देखा, जहां एक CCTV में नाबालिग नज़र आया, जिसमें लाश को वैन के माध्यम से डंप करता हुआ दिख रहा था. पुलिस ने जांच करते हुए महिला की पहचान भी कर ली. वहीं पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में CCTV में दिख रहे नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया और उस दिन की मोबाइल लोकेशन भी उस इलाके की मिली.

पूछताछ में नाबालिग ने बताया की मृतक महिला विवाहित थी, जिस से उसका नाज़ायज़ संबंध था, किन्तु पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. नाबालिग ने 15 नवंबर को महिला को अपने घर बुलाया, जहां एक बार फिर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद नाबालिग ने आयरन रॉड से उसके सिर पर हमला करके महिला को मार डाला. उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट को जला दिया. पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है और हत्या में उपयुक्त आयरन रॉड और मारुति वैन भी पुलिस को मिल गई है.

मेरठ में दुष्कर्म की कोशिश के बाद लड़की की हत्या, भाई ही निकला कातिल

ससुराल में जाकर दामाद ने खाने में मिलाया जहर, पत्नी की मौत.. बाकियों की हालात नाजुक

50 रुपए का लालच देकर अपनी ही बेटी से अश्लील हरकत करता था पिता, कोर्ट ने दी ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -