मेरठ में दुष्कर्म की कोशिश के बाद लड़की की हत्या, भाई ही निकला कातिल
मेरठ में दुष्कर्म की कोशिश के बाद लड़की की हत्या, भाई ही निकला कातिल
Share:

मेरठमेरठ में 19 साल की एक लड़की के साथ उसके चचेरे भाई ने मैरिज हॉल में बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। इस बात का खुलासा खुद आरोपी ने पुलिस के सामने किया है। उसके चचेरे भाई विशाल पिलखुवा पर लड़की की मौत का आरोप लगाया गया है। उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी चचेरे भाई का लड़की से अटूट प्रेम था। शायद लड़की को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके दिमाग में इस बारे में क्या चल रहा है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने और मना करने पर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार की। एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान यह जानकारी दी।

बता दें कि गढ़ रोड स्थित रेड कार्पेट पवेलियन में सोमवार रात हुए विवाह समारोह में दूल्हे की भतीजी की हत्या कर दी गई. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को रेप की रिपोर्ट दी थी और दावा किया था कि उसकी हत्या की गई है। एक पुलिसकर्मी रवि बाल्यान को भी मौके पर ही हिरासत में लिया गया और आरोपी होने के कारण उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ऐसे में पुलिस ने आरक्षक व मंडप संचालकों से भी पूछताछ की। लड़की के चचेरे भाई विशाल को मंगलवार देर रात हिरासत में लिया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी विशाल ने उन्हें बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे वह लड़की को मंडप के एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर विशाल ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। दुर्घटना के बाद वह पवेलियन से निकले और दो घंटे बाद लौटे।

कांस्टेबल रवि बाल्यान को भी घटनास्थल पर देखा गया। पूछताछ करने पर पुलिसकर्मी रवि ने दावा किया कि वह नशे में था, उसने डांस किया और फिर सोने के लिए अपने कमरे में लौट आया। उसके बाद क्या हुआ इसकी जानकारी उसे नहीं है। रवि जिस कमरे में सो रहा था, उसी कमरे में बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या का प्रयास किया गया. रवि लगातार सोता रहा और लड़की रहम की गुहार लगाती रही। लड़की के परिवार ने मंडप संचालक पर भी घटना में शामिल होने का आरोप लगाया है। मंडप संचालक और अधिकारी से अभी भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने हत्या के बाद शव को बाथरूम में सील करना स्वीकार किया। परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की तो आरोपी उनकी तलाश में जुट गए। लड़की के ठिकाने की पुष्टि नहीं होने पर लड़की के भाई और आरोपी में कहासुनी हो गई। अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि हत्या के संदिग्ध आरोपी विशाल के फोन कॉल पर क्या बात हुई। पुलिस आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर क्राइम सीन रीक्रिएट करने पवेलियन ले गई। मौके पर फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए भेजी गई है। आरोपी विशाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है और जांच जारी है।

ससुराल में जाकर दामाद ने खाने में मिलाया जहर, पत्नी की मौत.. बाकियों की हालात नाजुक

50 रुपए का लालच देकर अपनी ही बेटी से अश्लील हरकत करता था पिता, कोर्ट ने दी ये सजा

शराब के नशे में कार लेकर राष्ट्रपति भवन में जा घुसा युवक, महिला सहित हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -