ससुराल में जाकर दामाद ने खाने में मिलाया जहर, पत्नी की मौत.. बाकियों की हालात नाजुक
ससुराल में जाकर दामाद ने खाने में मिलाया जहर, पत्नी की मौत.. बाकियों की हालात नाजुक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां ससुराल आये एक शख्स ने भोजन में जहर मिला दिया, जिसके बाद उसकी पत्नी की मौत हो गई. वहीं, उसकी बेटी, साली और ससुर नाजुक हालत में अस्पताल में उपचाररत हैं. बता दें कि दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किए जाने के कारण उसकी पत्नी मायके में बच्चों के साथ रह रही थी.

मौके पर पहुंचे CO सैफई पुलिस बल के साथ छानबीन में जुटे हैं. मामले में जानकारी देते हुए इटावा SSP ने बताया कि भोजन में जहर देने की बात सामने आई है और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार, इटावा जनपद के सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम नगला सुभान की सरिता की शादी साल 2015 में फिरोजाबाद के प्रमोद के साथ हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही प्रमोद दहेज के लिए सरिता को तंग करने लगा. इसे देखते हुए 10 माह पूर्व सरिता के परिवार वाले उसको वापस सैफई अपने घर ले आए थे.

अब प्रमोद ने बदला लेने की नीयत से ससुराल आकर आटे, दूध, चावल, दही और अन्य खाद्य सामग्री में कोई जहर मिला दिया. जिसके सेवन से पत्नी सरिता की जान चली गई और गंभीर बीमार बेटी, साली और ससुर को सैफई ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. SSP ने बताया है कि पुलिस ने आरोपित प्रमोद को कस्टडी में ले लिया है और जांच चल रही है. पुलिस के अनुसार, सभी खाने की सामग्री की फॉरेंसिक रिपोर्ट बनाई जा रही है और इस पर कार्रवाई की जाएगी.

50 रुपए का लालच देकर अपनी ही बेटी से अश्लील हरकत करता था पिता, कोर्ट ने दी ये सजा

लव ट्रायंगल में लड़कियों के गुटों के बीच छिड़ा विवाद, बीच सड़क पर ही शुरू हो गई मार-पीट

परेशानी में पड़ा किसानों से ठगी करने वाला आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -