50 रुपए का लालच देकर अपनी ही बेटी से अश्लील हरकत करता था पिता, कोर्ट ने दी ये सजा
50 रुपए का लालच देकर अपनी ही बेटी से अश्लील हरकत करता था पिता, कोर्ट ने दी ये सजा
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर में अदालत ने एक पिता को अपनी नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में तीन वर्ष कैद की सजा सुनाई है. अदालत ने पिता को बेटी के साथ अश्लील हरकत करने का दोषी करार देते हुए ये सजा सुनाई है. आरोप था कि पिता 50 रुपए का लालच देकर अपनी ही बेटी के साथ गंदी हरकत करता था. 

बताया जा रहा है कि यह मामला 2018 का है. पिता अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था. जब मां को इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया. मगर परिवार ने चुप रहने के लिए कहा. इसके बावजूद महिला ने अपने पति के खिलाफ अगस्त 2018 में शिकायत दर्ज कराइ.  महिला का आरोप था कि पति ने बारह वर्षीय बेटी को पचास रुपए का लालच देकर गंदी हरकत की और मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी दी. परिवार वालों ने भी दबाव डाला. इसके बाद पति ने स्टांप पर माफीनामा बनाया और ऐसी हरकत दोबारा न करने की बात कही. इसके बाद महिला अपने मायके चली गई. 
 
कुछ दिन बाद पति, पत्नी को फिर प्रताड़ित करने लगा. इसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया. अब नागौर के मेड़ता में कोर्ट ने इस तीन वर्ष पुराने मामले में आरोपी पिता को तीन साल की सजा सुनाई है.

लव ट्रायंगल में लड़कियों के गुटों के बीच छिड़ा विवाद, बीच सड़क पर ही शुरू हो गई मार-पीट

परेशानी में पड़ा किसानों से ठगी करने वाला आरोपी

शराब के नशे में कार लेकर राष्ट्रपति भवन में जा घुसा युवक, महिला सहित हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -