देहरादून में लूटपाट के बाद महिला का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
देहरादून में लूटपाट के बाद महिला का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आज सुबह देहरादून की पॉश कॉलोनी दून विहार में लूटपाट का मामला दर्ज कराया गया है. जंहा लूटपात के दौरान हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ आये है.  पहली  घटना घटना में किसी परिचित का हाथ होने की बात कही जा रही है.  इसी दौरान अधिकारियों ने कई टीम बनाकर उन्हें बाहरी राज्यों में तैनात किया है. लेकिन पुलिस अधिकारी अभी इस बारे में कोई भी जानकारी देने से पीछे हट रहे है.

जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की जाँच करने के बाद इलाके के सीसीटीवी कैमरों पर निगाहें जमा दी है. सूत्रों कि माने तो फुटेज में गुलशन चड्ढा के मकान से एक शख्स काला बैग लेकर बाहर निकला है  पुलिस फुटेज के आधार पर उसकी खोज कर रही है. फुटेज से जाहिर होता है कि घटना में एक ही लुटेरे का हाथ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लूटपाट के दौरान महिला की हत्या से लूटेरा घबराया हुआ है. पुलिस को तलाशी के दौरान घर से जेवरात के अलावा नोटों की दो गड्डियां हाथ लगी है. एसएसपी अरुण मोहन जोशी का बतया है कि बदमाश जल्दबाजी की वजह से कैश और जेवरात घर में छोड़ गया.परिजनों की उपस्थिति में पूरे सामान की लिस्ट त्यार कि गयी है. जिसमे कोई भी सामान गम या चोरी होने का कोई हाथ नहीं है. वही गुलशन चड्ढा के साथ हुई अनहोनी से पूरा परिवार घबराया हुआ है. किसी को कुछ  समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह क्यों और कैसे हुआ है.पति प्रवेश चड्ढा को पत्नी की मौत से गहरा सदमा लगा है, जबकि बेटे सन्नी और पुत्रवधू दिव्या की आंखाें से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे है.  ऐसे में यह साफ नहीं हो पाया है कि बदमाश लूटपाट के दौरान कितना माल लेकर भागा.

हम आपको बता दें कि  बीते गुरुवार शाम को दून विहार में लूटपाट के दौरान रक्षा लेखा नियंत्रक (सीडीए) से सेवानिवृत्त महिला गुलशन चड्ढा (65) की हत्या कर दी गई.घर में बेसुध मिली महिला की मैक्स अस्पताल में मौत हो गई.लूटपाट के दौरान घर की अलमारियों को खंगालने के साथ सामान को इधर-उधर फेंक दिया गया .पुलिस अभी भी जांच में जुटी है.

महिला ने बॉयफ्रेंड को भेजा अपनी बहन का न्यूड वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...

पति को पसंद नहीं थी पत्नी के दांत, दे दिया तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -