बिजली जाने के बाद फ़ोन में दी धमकी, फिर तानी बन्दुक...
बिजली जाने के बाद फ़ोन में दी धमकी, फिर तानी बन्दुक...
Share:

देहरादून: हाल ही में उत्तराखंड के मोहनपुर सब स्टेशन पर ऊर्जा निगम के एसएसओ समेत 4 कर्मचारियों पर पिस्टल तान कर दो युवकों ने धमकी दी. युवकों ने उन्हें किसी को फोन भी नहीं करने दिया. वहीं जिसके बाद में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक धमकी देने वाले दोनों युवक फरार हो चुके थे. पुलिस रात तक मामले की जांच में जुटी थी. जानकारी के अनुसार, वहीं यह ऊर्जा निगम के मोहनपुर सब स्टेशन के अंतर्गत आने वाले श्यामपुर में मंगलवार रात करीब नौ बजे कुछ देर के लिए बिजली गुल हो गई थी. इस पर किसी युवक ने सब स्टेशन पर लैंडलाइन पर कॉल की. आरोप है कि फोन पर ही सामने वाले युवक ने ऊर्जा निगम कर्मियों के साथ बहस करते हुए उनके खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग कर रहा था. 
 
दो युवक स्कूटी से सब स्टेशन पहुंचे और धमकाया: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि करीब 20 मिनट बाद दो युवक स्कूटी से सब स्टेशन पहुंचे और दफ्तर में घुसकर डराया धमकाया. उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाली और वहां मौजूद एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) अश्वनी कुमार, कर्मचारी हृदय राणा, जसवंत और वीरेंद्र पर बारी-बारी से पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी.

वहीं जब इस बारें में जांच कि गईं उन्होंने मोबाइल निकालने की कोशिश की तो, उन्हें कॉल भी नहीं करने दी. डरा धमकाकर दोनों युवक दफ्तर से बाहर निकले. कर्मचारियों ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस और अपने अधिकारियों को दी. वहीं यह कहा जा रहा है इस पर प्रेमनगर थाने से चीता फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक धमकी देने वाले युवक फरार हो चुके थे. बाद में मोहनपुर सब स्टेशन के एसडीओ प्रवेश पीड़ित कर्मचारियों के साथ प्रेमनगर थाने पहुंचे. कर्मचारियों ने पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत थाने में दी है. एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है. मामले की छानबीन और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

वाराणसी: अब गंगा में गन्दगी करने वालों की खैर नहीं, लग सकता है 25000 तक का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -