छात्रा ने वार्डन पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हुआ गिरफ्तार
छात्रा ने वार्डन पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह देहरादून का है. इस मामले में देहरादून में प्रेमनगर पुलिस ने नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोपी वार्डन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मिली जानकारी के तहत कालेज प्रबंध आरोपी को पहले ही निष्कासित कर चुका है और इस मामले में यह खुलासा हुआ है कि प्रेमनगर के एक शिक्षण संस्थान की छात्रा ने मंगलवार को प्रेमनगर थाने में वार्डन महेन्द्र बाथम के खिलाफ छेड़छाड़ का अभियोग पंजीकृत कराया था.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि छात्रा का आरोप था कि '24 नवंबर की रात वह बस से आईएसबीटी पहुंची थी. हॉस्टल पहुंचने को साधन न मिलने पर वार्डन को फोन किया था. वार्डन ने ऑटो बुक कराकर सुद्दोवाला तक आने को कहा था. आरोप है कि बाइक पर हॉस्टल जाते समय वार्डन ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की.'

वहीं छात्रा ने पहले इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की थी और थाना प्रभारी धर्मेन्द्र रौतेला ने बताया कि 'आरोपी महेन्द्र बाथम निवासी लखीमपुर खीरी को बुधवार दोपहर मांडूवाला से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कह सकते हैं क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले ऐसे ही सामने आए हैं जिसे लेकर भी हम आपको बता चुके हैं.

सावधान ! दिल्ली साइबर सेल की चेतावनी, किसी अनजान शख्स के कहने पर डाउनलोड ना करें कोई एप, वरना....

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -