रक्षा मंत्री राजनाथ बोले- भाजपा ने भारत को ताकतवर देश बना दिया
रक्षा मंत्री राजनाथ बोले- भाजपा ने भारत को ताकतवर देश बना दिया
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा ने भारत को ताकतवर देश बनाया और आज इस बात को पूरी दुनिया मान रही है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार का एक दाग नहीं है.वहीं आतंकवाद के मुद्दे पर पड़ोसी देश पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर सबक सिखाया. जंहा नक्सलवाद से भी हमारा देश जल्द मुक्त होगा. बोकारो जिले के बेरमो में प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में रविवार को चुनावी आम सभा को रक्षा मंत्री संबोधित कर रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक राजनाथ सिंह ने कहा कि कुछ को चिंता हो गई है परन्तु एनआरसी पूरे देश में लागू होगा. वहीं आखिरकार कौन देशी और कौन विदेशी, यह पता तो चलना चाहिए. और हम इतने अमानवीय नहीं हैं कि उनकी गर्दन काटेंगे ब्लकि उनके देश उन्हें वापस ले ले. जंहा भाजपा का राजनीतिक इतिहास रहा है, जो कहा उसे पूरा किया. वहीं राम जन्मभूमि अयोध्या में ही राम लला का भव्य मंदिर बनने से अब दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती. आजादी के बाद देश की अखंडता को अब जाकर बल मिला. चुटकी बजाकर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर एक देश में दो विधान, दो निशान और दो प्रधान खत्म कर दिया गया.

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि भाजपा ने कभी जाति-मजहब के नाम पर राजनीति नहीं की ब्लकि इंसान और इंसानियत के लिए राजनीति की है. तीन तलाक की व्यवस्था समाप्त कर एक वर्ग की महिलाओं की खुशी बची. कांग्रेस में तो पीएम से लेकर सीएम व मंत्री तक भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं. और भाजपा में सभी भ्रष्टाचार मुक्त हैं, यह कोई छोटी बात नहीं हैं. पहली दफा मोदी सरकार ने आते ही भारत की बुनियादी सुविधाएं बुलंद की. मकान, बिजली, पानी, शौचालय से लेकर आयुष्मान के साथ गरीबों के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दिया.

झारखंड में फिर भाजपा की सरकार बनेगी: पहले चरण में चुनावी विश्लेषकों का मानना है कि 13 सीटों में 10 भाजपा की आ रही है. ऐसे में फिर झारखंड में भाजपा की बहुमत की सरकार बनेगी.

इस्लामाबाद के संग्रहालय में रखी गई भगवान बुद्ध की अति दुर्लभ प्रतिमा, तीसरी शताब्दी में की गई थी तैयार

भाजपा सरकार ने बदली झारखंड की तक़दीर और तस्वीर, कांग्रेस और JMM में स्वार्थ का गठबंधन- जे पी नड्डा

झारखंड विधानसभा चुनाव: राहुल गाँधी ने संभाली प्रचार की कमान, दो दिसंबर को सिमडेगा में करेंगे रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -