वन रैंक वन पेंशन पर मोदी से मिलेंगे मनोहर
वन रैंक वन पेंशन पर मोदी से मिलेंगे मनोहर
Share:

नई दिल्ली : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। इस दौरान वे जंतर - मंतर पर वन रैंक वन पेंशन की मांग कर रहे पूर्व सैनिकों की बात भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने रखेंगे। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी भी धरना प्रदर्शन में पहुंची। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि एक केंद्रीय मंत्री और पूर्व सैनिक की बेटी ने भी वन रैंक वन पेंशन के मसले पर पूर्व सैनिकों की मांग उठाई।

हालांकि यह चिंता भी जताई गई कि सरकार इस ओर ठोस कदम नहीं उठा पा रही है। धरने में शामिल होने के लिए आई मृणालिनी सिंह ने कहा कि पूर्व सैनिक की बेटी होने के कारण भी वे उनकी मांग उठा रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक पूर्व सैनिक की बेटी हूं। मेरे दादाजी भी फौजी थे, पिताजी भी फौजी हैं और मैं भी एक फौजी हूं। मेरे पति भी एक फौजी हैं।

मैं फौजी होने के कारण यहां पहुंची हूं। उन्होंने कहा कि मैं यह जानती हूं कि मोदी जो कहते हैं वह करते हैं। मुझे इस बात का विश्वास है कि वन रैंक वन पेंशन पर एक बार सच्चाई जरूर आएगी। आखिर यह कब तक होगा यह कहा नहीं जा सकता। जल्द ही वन रैंक वन पेंशन की वास्तविकता को देखकर इसे लागू करना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -