केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इशारों में पाकिस्तान पर साधा निशाना
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इशारों में पाकिस्तान पर साधा निशाना
Share:

चेन्नईः केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर आतंकवाद का पोषण करने का आरोप लगाते हुए उस पर निशाना साधा है। रक्षा मंत्री ने कहा कि देश में सभी सुरक्षित महसूस करें इसको लेकर सरकार गंभीर है। इसके लिए सरकार किसी भी हद तक जा सकती है। रक्षा मंत्री ने मुंबई आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि देश गैर-सरकार पोषित के साथ ही सरकार पोषित आतंकवाद से चुनौतियों का सामना कर रहा है।

सिंह ने कहा कि इस देश में लोग खुद को सुरक्षित महसूस करें और राष्ट्र निर्माण की दिशा में अपना योगदान दे सकें यह सुनिश्चित करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। इसके लिए अतिरिक्त दूरी तय करेगी। राजनाथ सिंह चेन्नई में भारतीय तटरक्षक कर्मियों को शौर्य और मेधावी सेवा मेडल देने के लिए आयोजित समारोह में ये बातें बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जमीन पर सुरक्षा समुद्र की सुरक्षा से जुड़ी है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि बई आतंकी हमला समुद्र के रास्ते हुआ था। लेकिन ऐसी घटना देश में दोबारा नहीं हो इसके लिए सरकार मजबूती से डटी है। उन्होंने टरक्षक अधिकारियों एवं अन्य कर्मियों को 61 मेडल प्रदान किए। राजनाथ सिंह ने ऐलान किया कि सरकार ने राष्ट्रपति तटरक्षक मेडल और तटरक्षक मेडल में वृद्धि के लिए कदम उठाए हैं। सरकार ने भी इसकी मंजूरी दे दी है। बता दें कि भारत पर सबसे बड़ा आतंकी हमला आतंकियों ने समुद्र के रास्ते ही किया था। 

सख्त हुई इलाहाबाद HC, वाहन चालान को लेकर दिए कड़े निर्देश

अनुष्का पांडेय केस: खत्म हुई भूख हड़ताल, CM योगी ने दिए CBI जांच के आदेश

इस वजह से डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को कहा 'भारत का पिता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -