इस वजह से डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को कहा 'भारत का पिता'
इस वजह से डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को कहा 'भारत का पिता'
Share:

न्‍यूयॉर्क: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि, ''उन्होंने भारत को एकजुट किया और हम उन्हें 'भारत का पिता (फादर ऑफ इंडिया)' कहेंगे.'' इसी के साथ आगे उन्होंने यूएनजीए से इतर अपनी बैठक में कहा, "मेरी प्रधानमंत्री मोदी के साथ केमेस्ट्री काफी अच्छी है. वह महान व्यक्ति और महान नेता हैं.. मुझे याद है, भारत पहले बहुत बदहाल था, वहां बहुत लड़ाइयां थीं और वह सबको साथ लेकर चले, एक पिता की तरह सबको साथ लेकर चले और उन्हें 'भारत का पिता' कहा जा सकता है."

आगे अपनी बातों को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "हम उन्हें भारत का पिता कहेंगे, अगर यह बहुत बुरा नहीं है तो, लेकिन वह चीजों को साथ लेकर आए हैं. मुझे लगता है उन्होंने शानदार काम किया है. मैं भारत को पसंद करता हूं और आपके प्रधानमंत्री को पसंद करता हूं. वहां (एनआरजी स्टेडियम) में काफी जोश था और मेरे दाएं बैठे जेंटलमैन (मोदी की ओर इशारा करते हुए) को वे प्यार करते हैं, वे सच में इन्हें प्यार करते हैं. लोग इनके दीवाने हो गए थे."

इसी के साथ डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "वह एलविस प्रेस्ली की तरह हैं. वह एलविस के अमेरिकी वर्जन की तरह हैं. लोग (एनआरजी में मौजूद लोग) सच में प्रधानमंत्री से प्यार करते हैं और यह अच्छी चीज है." आप सभी जानते ही हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ह्यूस्टन में हुए 'हाउडी मोदी' समारोह की एक बड़ी और फ्रेम की हुई तस्वीर भेंट की और वायरल हुई तस्वीर में दोनों नेता एनआरजी स्टेडियम में 50,000 लोगों के सामने हाथ पकड़े लोगों का अभिवादन करते दिख रहे हैं.

त्रिपुरा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

हिमंत बिस्व शर्मा ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक को लेकर किया बड़ा ऐलान

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर गैस के क्षेत्र में हुआ बड़ा करार, जाने डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -