दीपिका की इस फिल्म की शूटिंग होगी अगले महीने शुरू
दीपिका की इस फिल्म की शूटिंग होगी अगले महीने शुरू
Share:

गवर्मेंट से शूटिंग आरम्भ करने की अनुमति प्राप्त होने के साथ ही अब फिल्म मेकर तथा डायरेक्टर अपने काम में तेजी दिखाते नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर शकुन बत्रा की काफी वक़्त से चर्चा में रही बिना शीर्षक वाली फिल्म को अब वह जल्द से जल्द आरम्भ करने की तैयारी में है. वैसे तो उन्होंने इस फिल्म के मुख्य सितारों दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी तथा अनन्या पांडे के साथ नवंबर के माह में इसे श्रीलंका में आरम्भ करने की रणनीति बनाई थी. किन्तु अब उन्होंने इसका आरम्भ गोवा से ही करने का प्लान बनाया है.

वही सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक, शकुन ने गोवा में 25 दिन का एक शेड्यूल तैयार किया है, तथा वह इसका आरम्भ अगले माह यानी सितंबर से ही करने का प्लान बना रहे हैं. इसके लिए फिल्म के मुख्य कलाकार दीपिका, सिद्धांत तथा अनन्या के साथ बाकी के कलाकार और कर्मचारी भी सितंबर के दूसरे सप्ताह में गोवा पहुंच जाएंगे. फिलहाल इस मूवी पर काम कर रही इकाई ने इंतजाम करने के लिए काम आरम्भ कर दिया है. 

साथ ही इस दौरान सभी कलाकार तथा कर्मचारियों की हेल्थ संबंधित सुरक्षा व्यवस्था का पूरा ख्याल रखा जाएगा. जब देश में लॉकडाउन लागू हुआ था, उससे कुछ ही वक़्त पूर्व शकुन अपने सभी कलाकारों तथा कर्मचारियों के साथ इस फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका उड़ने की तैयारी में थे. हालांकि जब विश्वव्यापी बंदी की घोषणा हो गई, तो उन्हें अपनी यह प्लानिंग स्थगित करनी पड़ी. अब यातायात में थोड़ी छूट दी गई है, तो उन्होंने अपनी इस मूवी पर काम करने का आरम्भ गोवा से करने की रणनीति बना ली है. इसी के साथ स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

सीबीआई द्वारा पूछताछ के दौरान सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -