टीवीएस मोटर कंपनी भी इलेक्ट्रिक वाहन का करेगी निर्माण
टीवीएस मोटर कंपनी भी इलेक्ट्रिक वाहन का करेगी निर्माण
Share:

भारत के अग्रणी ऑटोमोबाइल समूह टीवीएस मोटर  लिमिटेड का उद्देश्य उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन योजनाओं जैसे विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों का लाभ उठाकर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) क्षेत्र में "निरंतर प्रमुख खेल" का निर्माण करना है।

कंपनी की 2021-22 की सालाना रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के पास अपने इलेक्ट्रिक कारोबार का विस्तार करने के महत्वाकांक्षी इरादे हैं।

"कंपनी सरकार के पीएलआई (उत्पादन-लिंक्ड प्रोत्साहन) और फेम II (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक वाहनों) के प्रयासों का पूरी तरह से फायदा उठाएगी ताकि रणनीतिक रूप से इस श्रेणी में एक निरंतर प्रमुख भूमिका बनाई जा सके।

उद्योग में काफी वृद्धि होने की उम्मीद है, और निगम के पास इस क्षेत्र के लिए महत्वाकांक्षी लक्ष्य हैं, कंपनी ने कहा। इसके अलावा, बीएमडब्ल्यू के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी के हिस्से के रूप में, टीवीएस मोटर बिजनेस अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए शहरी ईवी विकल्पों के संयुक्त डिजाइन और विकास का पता लगाएगा, "कंपनी ने कहा।

600 से अधिक इंजीनियरों के साथ, कंपनी ने ईवी उद्योग के लिए एक विशेष ऊर्ध्वाधर का गठन किया है और एक चुस्त कामकाजी रणनीति के साथ योग्यता केंद्र (सीओसी) को लागू किया है।

'घर का पता 'लोक कल्याण मार्ग' रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता..', मोदी सरकार पर राहुल गांधी का तंज

भारत ने हज यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे को किया रवाना

OMG! मौत के 4 माह बाद हुई इस अभिनेता के देहांत के कारण की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -