इंटरनेट पर छाया 'अंजलि भाभी' का ये वीडियो, देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
इंटरनेट पर छाया 'अंजलि भाभी' का ये वीडियो, देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अंजलि भाभी बन दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) हाल ही में एक अनाथ आश्रम में पहुंचीं। जहां उन्होंने बच्चों के संग समय बीता, अब अभिनेत्री ने अपने इस अनुभव को प्रशंसकों से भी साझा किया है। वैसे तो और दिन सुनैना (Sunayana Fozdar) अपने शो तारक मेहता (Taarak Mehta) की शूटिंग में बीजी रहती हैं, मगर वो अपने डे-ऑफ को अच्छे से प्लान करती हैं। 

वही हाल ही में अपने डे ऑफ के दिन अभिनेत्री ने अनाथ आश्रम का ट्रिप किया, जहां उन्होंने लड़कियों के संग अपना पूरा दिन गुजारा। अभिनेत्री ने कहा- प्यार ही ऐसी चीज है जिसकी हम सबको आवश्यकता है। सुनैना ने कहा कि कोई भी बनावटी चीजें आपको इस प्रकार की खुशियां नहीं दे सकती हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं अपने अनुभव को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो मैं इन एंजल्स के संग अपने कुछ पल साझा कर पाई। इस दुनिया को हम सब मिलकर एक अच्छी जगह बनाते हैं। अभिनेत्री ने इन बच्चों के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड तो किया ही, इसके साथ ही उन्होंने तोहफा भी दिया तथा बच्चों के संग डांस भी किया। सुनैना अपने डाउन टू द अर्थ नेचर के लिए जानी जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

अभिनेत्री अक्सर अपने प्रशंसक और सोशल मीडिया फॉलोवर्स को अपने फन रील्स एवं ग्लैमरस फोटोज के माध्यम से मनोरंजन करती रहती हैं। लेकिन कभी भी सुनैना (Sunayana Fozdar) अपने स्वीट मूमेंट्स प्रशंसकों से साझा करना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं। फिर चाहे वो उनका छोटा सा वेकेशन हो या फिर बेस्ट फ्रेंड्स के संग डिनर। अभिनेत्री को प्रशंसकों के संग अपने स्वीट्स मूमेंट्स साझा करना बेहद ही पसंद है। वही ये वीडियो देख फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे है।

माँ बनने की ख़बरों पर अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बोली- 'ये मेरी बच्ची नहीं है...'

एक साथ जमकर नाची शिल्पा-नोरा, कातिलाना मूव्स देख दीवाने हुए दर्शक

किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -