कल मध्य प्रदेश के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में सोनू सूद का फैन बनाएगा अनोखी तस्वीर
कल मध्य प्रदेश के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में सोनू सूद का फैन बनाएगा अनोखी तस्वीर
Share:

सोनू सूद सभी पीढ़ियों के लोगों के लिए ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन एक सच्चे मसीहा के रूप में भी  पहचाने जाते है। प्रशंसक हमेशा ही विभिन्न तरीकों से अभिनेता से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देते है और अभिनेता के लिए अपने प्यार और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए प्रशंसक एक नई चीज करने वाले है।

मध्य प्रदेश के प्रशंसक मध्य प्रदेश के देवास के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में 9 अप्रैल रविवार के दिन एक एकड़ से  ज्यादा भूमि पर 2500 किलो चावल का उपयोग करके सोनू सूद की  फोटो का निर्माण करने वाले है। फोटो को 1-एकड़ भूमि (2.5 बीघा) पर लगाया जाने वाला है। प्रशंसक ऐसा उस अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए  करने वाले है जो हर तरह से जीवन को बेहतर बनाने में लगातार सहायता कर रहा है। वही 2500 किलो चावल उन परिवारों को दान किया जाने वाला है जिन्हें सख्त जरूरत है और बुनियादी सुविधाओं तक उनकी पहुंच नहीं है।

दिल से आभार व्यक्त करते हुए सोनू बोलते है, “मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं जो प्रशंसक हर दिन व्यक्त करते हैं। यह आश्चर्यजनक लगता है जब प्रशंसक किसी ऐसी चीज को आगे ले जाते हैं जिसे आप हर संभव तरीके से 'लोगों की मदद' करना पसंद करते हैं।' वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सोनू सूद वर्तमान में अपनी मूवी फतेह की सह-कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के साथ शूटिंग में इस समय व्यस्त चल रहे है। अभिनेता बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल किए अब तक के सबसे जोखिम वाले स्टंट किए है जो स्टंट पहले कभी नहीं देखे गए हैं।  सोनू सूद ने हाल ही में रोडीज के अगले सीजन का भी एलान कर दिया है।

अल्लू अर्जुन ने जारी किया 'पुष्पा 2' का पहला पोस्टर

अपनी बॉडी और एक्टिंग से हर किसी को दीवान बना लेते है है अखिल

आखिर पत्रकारिता करते करते कैसे एक्ट्रेस बन गई नित्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -