सामंथा की हिंदी ने जीता फैंस का दिल...वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश
सामंथा की हिंदी ने जीता फैंस का दिल...वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी तगड़ी पहचान कायम करने वाली टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आने वाली मूवी शुकंतलम (Shakuntalam) को लेकर व्यस्त चल रही है. उनकी यह मूवी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी बीच वो मुंबई में मूवी को लेकर आयोजित हुए एक इवेंट में आई हुई थी. इस इवेंट का एक वीडियो सामंथा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी साझा किया है. वीडियो की शुरुआत होती है मुंबई के सड़कों के नजारे से, उसके उपरांत फिर इवेंट की झलकियां दिखाई जाती हैं और फिर सामंथा की एंट्री हो जाती है. वो बेहद ही स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही है.

खबरों का कहना है कि वीडियो में आगे सामंथा ऑडिटोरियम में नजर आती हैज, जहां भारी तादाद में लोग मौजूद हैं. गौरतलब है कि सामंथा साउथ से आती हैं. हालांकि इस इवेंट के बीच वो हिंदी में बातचीत भी करती हुई दिखाई दे रही है. वह इस बारें में बोलती है कि, “शकुंतलम के ट्रेलर को आपने जैसा सपोर्ट किया और जो प्यार दिया, उसके लिए बहुत शुक्रिया. मुझे उम्मीद है कि आप इसी तरह शुकंतलम मूवी की टीम को अपना सपोर्ट देंगे और फिल्म सिर्फ थिएटर्स में जाकर देख पाएंगे.”

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में सामंथा ने लिखा, “प्यार के लिए शुक्रिया मुंबई.” आगे उन्होंने हार्ट इमोजी भी ड्रॉप की. अब सामंथा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग उनकी हिंदी की जमकर तारीफ भी कर रहे है.

कल मध्य प्रदेश के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में सोनू सूद का फैन बनाएगा अनोखी तस्वीर

अल्लू अर्जुन ने जारी किया 'पुष्पा 2' का पहला पोस्टर

अपनी बॉडी और एक्टिंग से हर किसी को दीवान बना लेते है है अखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -