कोरोना संक्रमित हुए दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, अस्पताल में भर्ती

May 04 2021 03:55 PM
कोरोना संक्रमित हुए दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, अस्पताल में भर्ती

मुंबई: पूरे देश में तमाम पाबंदियां लगाने के बाद भी कोरोना महामारी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की तादाद में तो कमी देखने को मिल ही रही है, लेकिन कई एक्सपर्ट्स का इस पर ऐसा मानना है कि कोरोना के केस इसलिए कम आ रहे हैं क्योंकि टेस्टिंग कम की जा रही है. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से तो ऐसी खबरें आनी रुक ही नहीं रही हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. 65 वर्षीय प्रकाश बैंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट हैं और रिकवर कर रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ रहा है कि वे खतरे से बाहर हैं और 2-3 दिन में डिस्चार्ज भी हो सकते हैं. बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हालत खस्ता हो गई है. 

कुछ ही दिनों के अंदर कई सारे कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. इसके साथ ही पटियाला बेब्स के अनिरुद्ध दवे, बिग बॉस 14 फेम रुबीना दिलैक और कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खो चुकीं अभिनेत्री हिना खान भी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं. 

वो सितारे जो अपनी मूवीज के अलावा इस वजह से आए चर्चाओं में

जून में रिलीज़ होगी मनोज वाजपेयी की 'The Family Man 2', जल्द होगा तारीख का ऐलान

फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई मनोज बाजपेयी की मूवी से जुड़ी हुई अपडेट