वो सितारे जो अपनी मूवीज के अलावा इस वजह से आए चर्चाओं में

May 04 2021 03:30 PM
वो सितारे जो अपनी मूवीज के अलावा इस वजह से आए चर्चाओं में

बॉलीवुड के कई सितारे अपनी मूवीज के साथ साथ निजी जिंदगी के कारण से भी चर्चाओं में बने रहते है। ऐसे कई सितारें है जो अपनी जिदंगी में एक- दूसरे को तलाक देने के कारण से चर्चा में रह चुके हैं। कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने शादी के थोड़े वक़्त के उपरांत ही एक- दूसरे से तलाक लेने का निर्णय कर लिया, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहे और फिर एक दुसरे से अलग होने का फैसला किया। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते हैं जिनका तलाक काफी सुर्खियों में रहा...

बॉलीवुड आक्ट्रेस दीया मिर्जा ने वर्ष 2014 में साहिल सांगा से शादी कर ली थी। शादी के 5 वर्ष के उपरांत उन्होंने पिछले वर्ष एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। दीया मिर्जा ने अपने तलाक की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया: यह भी बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते थे। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने वर्ष 2018 में एक- दूसरे से तलाक ले चुके है। इन दोनों की दो बेटियां भी हैं। तलाक के उपरांत से अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां मेहर के पास ही रहती हैं। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने वर्ष 1998 में शादी की थी। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह: यह बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से कहे जाते थे। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने वर्ष 1991 में शादी की थी। अमृता, सैफ अली खान से 12 वर्ष बड़ी थीं, लेकिन एक समय के उपरांत इन दोनों मध्य मतभेद पैदा हुआ और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय कर लिया। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने वर्ष 2004 में एक- दूसरे से तलाक ले लिया था। 

तमिलनाडु में कोरोना से जंग तेज़, अब 50 फीसद कार्यक्षमता के साथ खुलेंगे दफ्तर

अधीर रंजन बोले- हमारे मुस्लिम वोट TMC को गए, लेफ्ट ने भी अपने मत ट्रांसफर कराए

बाइक से जा रहे दंपति को बेकाबू ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर की हो गई मौत