फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई मनोज बाजपेयी की मूवी से जुड़ी हुई अपडेट
फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई मनोज बाजपेयी की मूवी से जुड़ी हुई अपडेट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मूवी के साथ ही OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी सीरीज 'द फैमिली मैन' से भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। 2019 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ये सीरीज बहुत हिट हुई थी और दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया। जिसके उपरांत से ही फैंस जिसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। 2020 से देश भर में कोविड के चलते मचे हाहाकार के चलते कई  मूवीज और सीरीज की रिलीज भी अटकी पड़ी है। ऐसे में 'द फैमिली मैन 2'  की रिलीज को लेकर भी असमंजस बढ़ता ही जा रहा है।

लेकिन इसे लेकर फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज के मेकर्सराज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने इस सीरीज की रिलीज डेट सुनिश्चित करने का निर्णय कर लिया है और इसे लेकर जल्द ही एलान किया जाने वाला है। सीरीज को अगले महीने जून में रिलीज करने की तैयारी में जुटे मेकर्स जल्द ही इसे लेकर अमेजन प्राइम वीडियो पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

मीडिया में जारी किये गए अपने स्टेटमेंट में राज और डीके ने बोला, "हम जानते हैं कि आप 'फैमिली मैन 2' की तहे दिल से इंतज़ार में लगे हुए है। दर्शकों से मिले प्रेम के हम आभारी हैं। हमारी सीरीज 'फैमिली मैन' 2' इन गर्मियों में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। उम्मीद करता है कि ये आपको पसंद आने वाली है।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का खुलासा करते हुए कहा गया कि सीरीज के दूसरे पार्ट में मनोज बाजपेयी के साथ सामंथा अक्किनेनी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाली है। इस शो का टीजर कुछ ही महीनों पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया।

कोविड से लड़ने के लिए मलाइका की ये खास टिप

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को दिल्ली में नहीं मिल रहा वेंटीलेटर, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

ममता बनर्जी पर टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -