दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले 3 दिन तक अपने सभी ब्रांड कमिटमेंट्स को करेंगी पूरा !
दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले 3 दिन तक अपने सभी ब्रांड कमिटमेंट्स को करेंगी पूरा !
Share:

देश ने अब धीरे-धीरे लॉकडाउन को अनलॉक करना शुरू कर दिया है, ऐसे में अन्य कुछ अभिनेताओं की तरह दीपिका पादुकोण भी 'न्यू नॉर्मल' को अपना रही हैं और सभी आवश्यक सावधानियों के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए गोवा रवाना होने वाली हैं।

लेकिन फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, सूत्रों के अनुसार, “दीपिका ने अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए तीन दिन समर्पित किए हैं जो कोविड-19 स्थिति के कारण अटक गए थे। ऐसे में, जब अभिनेत्री अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी तो इसके लिए उन्हें समय नहीं मिलेगा और इसीलिए वह यह सब निपटा रही हैं।" दीपिका के पास कई प्रतिष्ठित ब्रांड हैं जो उनके साथ वर्षों से जुड़े हुए हैं। यही नहीं, लॉकडाउन में, दीपिका ने एक ओर बड़े ब्रांड को साइन किया है।

दीपिका पादुकोण इस लॉकडाउन का उपयोग ऑनलाइन नरेशन सुनने और अपनी आगामी भूमिका की तैयारी के साथ कर रही हैं। काम के प्रति उनका समर्पण और उनकी बहुमुखी प्रतिभा ही उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती है। आगामी प्रॉजेक्ट्स की बात करे तो, दीपिका के पास शकुन की अगली फ़िल्म के साथ-साथ 'इंटर्न' का रीमेक और प्रभास के साथ एक फिल्म है जो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक पैन इंडिया बहुभाषी प्रॉजेक्ट है और साथ ही, वह एक अन्य फिल्म द्रौपदी में भी नज़र आएंगी।

लिंग विभेद को लेकर आयुष्मान ने की ये मांग

ड्रग केस में सामने आया इस मशहूर अभिनेता के करीबी का नाम

सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -