ड्रग केस में सामने आया इस मशहूर अभिनेता के करीबी का नाम
ड्रग केस में सामने आया इस मशहूर अभिनेता के करीबी का नाम
Share:

सुशांत सिंह के निधन के पश्चात् बॉलीवुड जगत में हलचल काफी बढ़ गई है, वही इसमें कई बड़े मामले इसमें निकल कर सामने आ रहे है. वही इस बीच सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल का केस इन दिनों चर्चा का पात्र बना हुआ है. इस मामले में अपराध शाखा टीम ने  कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत 11 लोगों को हिरासत में ले चुकी है. वही अब इस केस में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के बहनोई आदित्य अल्वा का नाम भी आ रहा है. आदित्य, कर्नाटक के पूर्व मिनिस्टर जीवराज अल्वा के पुत्र हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में 12 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दायर की गई है. इसमें आदित्य अल्वा का नाम भी सम्मिलित बताया जा रहा है. कहा ये भी जा रहा है कि आदित्य बहुत मशहूर हस्ती हैं. इस केस में उनका नाम आने से लोग चौंक गए हैं. नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने बंगलूरू से तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स तथा आर्टिस्ट को मादक पदार्थ की सप्लाई करने का आरोप है. जिसके पश्चात् सीसीबी ने इस केस में गहन इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी थी.

वही फिल्म मेकर तथा रिपोटर इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के उपयोग को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दायर कराया था. उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म इंडस्ट्री के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ से समंधित उद्योग में सम्मिलित हैं. रविवार को इस केस में एनसीबी ने बृहत बेंगलूरू महानगर पालिका के पार्षद केशवमूर्ति तथा उनके पुत्र के घर पर छापा मारा. इस के चलते नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के जोनल तथा मुंबई के अफसरों ने घर की खोजबीन की, तथा संदिग्ध दस्तावेज बरामद किए. इसके साथ ही जांच लगातार की जाए रही है.

NCB द्वारा पूछताछ में रोने लगी रिया, कहा- 'ड्रग्स नहीं लेती लेकिन...'

शाहिद से शादी के लिए मीरा ने कर दिया था साफ़ इंकार, रखी थी यह शर्ते

रिया संग मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की को इस एक्टर ने बताया शर्मनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -