CAA के समर्थन उतरे ललितपुर वासी, बीजेपी का दवा- हर कोई कर रहा स्पोर्ट
CAA के समर्थन उतरे ललितपुर वासी, बीजेपी का दवा- हर कोई कर रहा स्पोर्ट
Share:

लखनऊ: पिछले कई दिनों से सीएए के समर्थन में अभियान चला रहे बीजेपी के नेता शनिवार को ललितपुर से लेकर सोनभद्र तक हुंकार भरेंगे. जंहा पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमाभारती ललितपुर में मैदान संभालेंगी तो प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उन्नाव में जनजागरण अभियान का नेतृत्व करेंगे. साथ ही सभाएं करेंगे.  वहीं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही इटावा में रहेंगे जबकि विधि व न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक जौनपुर में इस अभियान का नेतृत्व करेंगे. अन्य कई मंत्री, सांसद व पार्टी नेता भी अलग-अलग स्थानों पर अभियान की अगुवाई करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि इस बीच, बीजेपी ने बीते शुक्रवार यानी 10 जनवरी 2020 को यहां दावा किया है कि जनजागरण अभियान में हर जगह सीएए को जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है. वहीं लोग खुद न सिर्फ इसके पक्ष में भाजपा के अभियान से जुड़ रहे हैं और मिस्ड कॉल तथा समर्थन पत्र पर हस्ताक्षर इस कानून के पक्ष में एकजुटता दिखा रहे हैं बल्कि इसका विरोध करने वालों को भी जवाब दे रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पार्टी के प्रदेश महामंत्री और अभियान के प्रभारी गोविंद शुक्ल ने कहा कि जनजागरण अभियान ज्यों-ज्यों आगे बढ़ रहा है त्यों-त्यों इसके समर्थन में लोगों की जुटान बढ़ती जा रही है. उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने आज रायबरेली में कहा कि देश में ऐसी साजिश रची जा रही है जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढते देश के विकास की रफ्तार को थामा जा सके. जंहा पीएम मोदी के बढते विजय रथ को देखकर पाकिस्तान, बांग्लादेश आदि में हडकंप मच गया है. वह भी तरह-तरह की साजिशों से इसके खिलाफ दुष्प्रचार को हवा दे रहा है. कैबिनेट मंत्री कमलारानी वरुण कन्नौज, प्रदेश सरकार के मंत्री बलदेव ओलख ने रामपुर में जनजागरण अभियान का नेतृत्व किया.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने किया चयन समिति का ऐलान, सबसे ऊपर मनोज तिवारी का नाम

'देश का मुसलमान मजबूरी में नहीं, मजबूती से रह रहा है'

राज ठाकरे से मुलाकात की बात को फडणवीस ने किया ख़ारिज, कहा- अभी हाथ मिलाने की कोई योजना नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -