83 : खबर पर लगी मुहर, फिल्म में रणवीर की पत्नी बनेंगी दीपिका
83 : खबर पर लगी मुहर, फिल्म में रणवीर की पत्नी बनेंगी दीपिका
Share:

काफी समय से यह खबर आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक कबीर सिंह की फिल्म 83 में काम कर सकती हैं. खबर आई थी कि दीपिका इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं अब अफवाहों को सही करार देते हुए दीपिका पादुकोण ने खुद कहा है कि वे फिल्म 83 का हिस्सा बनेंगी. 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने यह बताया कि वे फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कपिल देव का किरदार अगर रणवीर सिंह के बजाय कोई और भी निभा रहा होता तो भी वे रोमी के किरदार में वे हे नजर आती. 

साक्षात्कार में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा है कि, "हमारी पर्सनल एक्वेशन हमारे काम को प्रभावित नहीं करती है और मैं किसी और अभिनेता के बारे में सोच भी नहीं सकती हूँ, जो कपिल देव के रोल के साथ न्याय कर सकता था, हालांकि अगर इस फिल्म में कोई और एक्टर भी उनका रोल कर रहा होता तब उस स्थिति में भी मैं अपना किरदार जरूर निभाती." आगे उनकी मुताबिक़, "ये हमारी पर्सनल एक्वेशन से नहीं है बल्कि फिल्म के लिए मेरे पैशन और उत्साह की वजह से ही है." खास बात यह हैं कि विवाह बंधन में बंधने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की साथ में यह पहली फिल्म होगी.

 

'भूत' बन दर्शकों को डराने आ रहे हैं विक्की, नई फिल्म का पोस्टर रिलीज

इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -