'सिक्सर किंग' युवराज सिंह का संन्यास, बॉलीवुड से आईं आवाज, आप जैसे लोग कभी..'
'सिक्सर किंग' युवराज सिंह का संन्यास, बॉलीवुड से आईं आवाज, आप जैसे लोग कभी..'
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया और उनकी इस घोषणा ने लोगों को काफी हद तक हैरान भी कर दित्य है.  युवराज के रिटायरमेंट की खबर सामने आने पर बीटाउन सिलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए ख़ास तरह की प्रतिक्रिया दी है. जिनमे अनुपम खेर, वरुण धवन, रवीना टंडन जैसे सितारे शामिल है. 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'प्यारे युवराज सिंह आपने दुनियाभर में करोड़ों भारतीय लोगों को प्रेरणा दी है, न सिर्फ एक क्रिकेटर के तौर पर बल्कि ऐसे शख्स के रूप में जिसका जिंदगी के प्रति रवैया हमेशा जीतने वाला रहा है और आप जैसे लोग कभी रिटायर नहीं होते हैं. हम हमेशा आपकी मजबूती और हिम्मत की प्रशंसा करते रहेंगे'. 

आगे अभिनेत्री रवीना टंडन ने लिखा कि 'डियर युवराज सिंह... दिल तोड़ देने वाला लेकिन हिम्मत वाला निर्णय और आपने हमेशा सबका अपनी शानदार पारियों से मनोरंजन किया है. वहीं आपने ह्मर्रे देश को भी काफी सम्मानित किया है. आप इस मिट्टी के सच्चे बेटे हैं. 6 छक्के, इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप, हमारे दिमाग में हमेशा जिंदा रहेंगे और आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं.' 

बॉलीवुड के युवा अभिनेता वरुण धवन युवराज का शुक्रिया करते दिखे और इस दौरान उन्होंने लिखा कि, 'शुक्रिया युवराज सिंह उन सभी यादों के लिए और खेल के प्रति हमेशा एक शानदार राजदूत के रूप में खुद को पेश करने हेतु. साथ ही इस दौरान अभिनेता अंगद बेदी थोड़े भावुक होते हुए नजर आए और उन्होंने एक साथ तीन ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि 'यह काफी कठिन निर्णय है. अपने आंसू रोकना मुश्किल है और आपने जिंदगी में बड़े उतार-चढ़ाव देखे है. साथ ही आपको मैंने बहुत करीब से देखा है और आप हमेशा एक क्रिकेटर व दोस्त के रूप में मेरे फेवरिट रहेंगे. आपको खुशहाल जिंदगी मिले. आगे दूसरे ट्वीट में अंगद ने लिखा कि, 'भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जो किया उसके लिए धन्यवाद. साथ ही उन्होंने युवराज की जर्सी की फोटो भी साझा की है. 

 

नहीं रहे गिरीश कर्नाड, पीएम समेत बॉलीवुड ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

‘काफिर’ की थीम पर बोलीं दीया मिर्जा, यह तोड़ देगी सारे अवरोधक

'भूत' बन दर्शकों को डराने आ रहे हैं विक्की, नई फिल्म का पोस्टर रिलीज

एक साथ काम करने जा रहे है अनिल-जैकी, सुभाष घई करेंगे बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -