शादी के बाद बोल्ड फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं दीपिका
शादी के बाद बोल्ड फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं दीपिका
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार फिगर के लिए फेमस होने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है जो आप भी देख सकते हैं। वैसे दीपिका खूबसूरत होने के साथ ही टैलेंटेड भी हैं। इस समय उनका लुक सभी को घायल कर रहा है। वैसे अपने इस फोटोशूट के कारण भी दीपिका ट्रोल हो रहीं हैं। दीपिका डिजाइनर ड्रेस हो या एथिनिक वियर सभी में बिंदास नजर आती हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों विदेश तक में उनके स्टाइल सेंस की तारीफ हो रही थी और जब वो एक इवेंट में पहुंची थी तो फैंस उनकी तारीफें कर रहे थे। वैसे दीपिका शादी के बाद से बोल्ड लुक से दूरी बनाकर चल रहीं थी लेकिन इस बार उन्होंने बोल्ड लुक दिखा दिया है। आपको याद हो बीते दिनों एक मैगजीन के फोटोशूट में उनका बोल्ड लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है लेकिन वह इसके लिए जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। दीपिका ने मैगजीन ऐली के लिए फोटोशूट करवाया है लेकिन इसके चक्कर में वह ट्रोल हो रहीं हैं। एक तस्वीर में दीपिका पादुकोण समुंदर किनारे हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं और उनके लेटेस्ट फोटोशूट में दीपिका का स्विमसूट लुक काफी बोल्ड है।

वह पूल के किनारे पानी में बैठी पीले रंग का फुल स्लीव टॉप पहने बिंदास दिखाई दे रहीं हैं। वहीं आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीरों में दीपिका ने मल्टीकलर का फुल स्लीव का बॉडीसूट पहना है और उनके इस ड्रेस पर नेकलाइन और कमर पर लेस वर्क किया गया है। आप देख सकते हैं इस बॉडीसूट में टेल भी बनी है। इस फोटोशूट को देखकर ट्रोलर्स कह रहे हैं, ' शादी के बाद ऐसे बोल्ड नहीं होते दीपिका।' वहीं एक ट्रोलर ने कहा है- 'पागल हो गई है यह महिला।' इसी तरह कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दीपिका एक तस्वीर में थ्रीडी प्रिंट इफेक्ट वाले लंबी टेल के साथ इयररिंग पहने दिखाई दे रहीं हैं।

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

शमशेरा की रिलीज का वाणी को है बेसब्री से इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -