ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ सकती है परेशानी

ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ सकती है परेशानी

बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के उपरांत से अब तक कई बातें सामने आई है। इस केस में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है। ऐसे में आने वाले वक़्त में उनकी परेशानी बढ़ सकती हैं। इस बीच ऐसी खबर हैं कि NCB दीपिका पादुकोण को समन भेज सकते है।  

जानकारी के अनुसार सोमवार को NCB ने रिया चक्रवर्ती की नई व्हाट्सएप चैट सामने आई है। यह चैट दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई। इस चैट में रिया चक्रवर्ती और करिश्मा ड्रग्स के लेन-देन पर बात कर रहे थे। ऐसे में 'NCB' (एनसीबी)  ने कार्रवाई के सिलसिले में दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के CEO ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया और उनसे पूछताछ की। बता दें कि चितगोपेकर क्वान टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के CEO हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की अधिकारी  हैं। 

एक्टर सुशांत की ‘टैलंट मैनेजर’ जया साहा से भी सोमवार को NCB ने पूछताछ की थी। अधिकारी ने कहा कि उनसे पूछताछ के बीच NCB को मामले में कई बॉलीवुड कलाकारों की कथित भूमिकाओं की सूचना मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार NCB को रिया चक्रवर्ती और करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट पाई। इस चैट में वह दोनों कुछ लोगों के नाम के पहले अक्षर का जिक्र करते हुए वार्त्लाप कर रही थी। जिसे कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के नाम के अक्षर हैं। रिपोर्ट्स के मुतबिक  रिया ने N,J,S,D,K से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर चैट की । ऐसे में इस मामले में अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी नाम जोड़ रहे है। वहीँ अब इस केस में एक और नया नाम सामने आया है, और ये नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा का है और बहुत ही जल्द उन्हें भी समन भेजा जाने वाला है 

दीपिका के बाद अब ड्रग्स केस में आया दिया मिर्ज़ा का नाम

कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ाया

ड्रग्स एंगल से नाम जुड़ने पर दीपिका हुई ट्रोल, लोग बोले- ''एक चुटकी ड्रग्स की कीमत तुम क्या जानो...''