दीपिका के बाद अब ड्रग्स केस में आया दिया मिर्ज़ा का नाम

दीपिका के बाद अब ड्रग्स केस में आया दिया मिर्ज़ा का नाम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मृत्यु केस से जुड़े ड्रग्स मामले की कार्रवाई जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, कई फिल्मी कलाकारों का नाम आ रहा है। अब अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम इस केस से जुड़ चुका है। ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम कबूला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केशवानी ने कहा कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, जिसके सबूत भी दिये हैं। अब इस केस में NCB जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

वहीं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान सहित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के CEO ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

अधिकारी ने कहा कि चितगोपेकर ‘केडब्ल्यूएएन’ टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के CEO हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की अधिकारी हैं। सुशांत राजपूत की ‘टैलंट मैनेजर’ जया साहा से भी सोमवार को NCB ने पूछताछ की थी। अधिकारी ने कहा कि उनसे पूछताछ के बीच NCB को केस में कई बॉलीवुड हस्तियों की कथित भूमिकाओं की सूचना मिली, उन्होंने कहा कि NCB द्वारा पहले जिन लोगों से कार्रवाई की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई वार्तालाप के संकेत मिले हैं। NCB ने अब तक इस केस में 12 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी मौजूद हैं।

कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ाया

ड्रग्स एंगल से नाम जुड़ने पर दीपिका हुई ट्रोल, लोग बोले- ''एक चुटकी ड्रग्स की कीमत तुम क्या जानो...''

फिल्म 'Khaali Peeli' का ट्रेलर जारी, जबरदस्त एक्शन करते दिखे ईशान और अनन्या