दीपिका से बिलकुल अलग है उनकी छोटी बहन, करती है ये काम
दीपिका से बिलकुल अलग है उनकी छोटी बहन, करती है ये काम
Share:

फिल्म पद्मावत के लिए पिछले काफी समय से सुर्खियों में चल रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. लेकिन इस बार दीपिका किसी फिल्म या फोटोशूट के लिए नहीं बल्कि अपनी 27 वर्षीय बहन अनीशा पादुकोण के लिए सुर्खियों में है. अनीशा का इंडस्ट्री से कोई सम्बन्ध नहीं है. उन्होंने इससे दूर अलग ही करियर चुना है. दरसअल अनीशा का इंटरेस्ट स्पोर्ट्स में है. अब अगर आप ये ही सोच रहे होंगे कि वो अपने पापा प्रकाश पादुकोण के नक़्शे कदम पर चल रही है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. अनीशा को बैडमिंटन नहीं बल्कि गोल्फ खेलना पसंद है. और वो बेहतरीन गोल्फर है.

अनीशा ने शुरुआत से ही गोल्फ में अपना करियर बनाने का सोच लिया था. जब वह सिर्फ 12 साल की थी तभी से अनीशा ने गोल्फ खेलने की शुरुआत कर दी थी. अब तो वो कई नेशनल और इंटरनेशनल टूर्नामेंट खेल चुकी है जिसमे उन्होंने भारत को रिप्रेजेंट किया है. लेकिन गोल्फ के अलावा अनीशा को क्रिकेट, हॉकी, टेनिस और बैडमिंटन भी खेलना पसंद है. यानी छोटी बहन अनीशा बड़ी बहन दीपिका से इस मामले में बिलकुल ही अलग है.

हालाँकि दोनों बहनो में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सूत्रों की माने तो एक बार अनीशा ने इंटरव्यू के दौरान दीपिका की बहुत तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि, दीपिका उनका बहुत ख्याल रखती है वो उनकी दूसरी माँ के सामान है. दीपिका उनकी बहुत केयर भी करती है. अनीशा ने ये भी बताया था कि दीपिका उनके फिल्म के शेड्युअल के कारण अनीशा को ज्यादा समय नहीं दे पाती है लेकिन वो जब भी उनसे मिलती है तो दोनों साथ में अच्छा समय बिताते है. हालाँकि अनीशा कई बार दीपिका के साथ बहुत से इवेंट और पार्टीज में भी नजर आई है.

इस एक्टर के बेहद करीब थी दीप्ति दूर होते ही रो पड़ी थी

जल्दी हो सकती हैं हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री

Video : BF से वीडियो कॉल पर बात करती दिखी सोनम कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -