Video : BF से वीडियो कॉल पर बात करती दिखी सोनम कपूर
Video : BF से वीडियो कॉल पर बात करती दिखी सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड को फैशन आइकॉन सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. खबरें ये आ रही हैं कि ये जल्दी ही अपने bf आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं. इस बात सोनम कपूर न हाँ कर रही हैं और न ही ना कर रही हैं. अपने रिश्ते को लेकर वो क्या सोचती हैं इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन आनंद और सोनम लगातर चर्चा में बने हुए हैं.

अभी हाल ही में सोनम कपूर का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से बात करती दिखाई दे रही हैं. हालाँकि उनके फैंस इस बात से कंफ्यूज हैं कि वो अगर वो शादी नहीं कर रही हैं तो फिर ये वीडियो का क्या मतलब है. बा ये बात वीडियो किस लिए वायरल हो रहा है इस बात को जानने के लिए सभी उत्सुक हैं. सोनम कपूर पर आनंद आहूजा एक वीडियो कॉल पर ऑनलाइन बात करते नज़र आ रहे हैं जिससे तो यही लगता है कि दोनों एक अफेयर जोरों पर हों लेकिन इस बात से दोनों ही इंकार कर रहे हैं.

अब इस वीडियो से क्या समझ में आता है और क्या नहीं ये सभी बाद की बात हैं लेकिन फ़िलहाल इन दोनों के इस वीडियो से तो हमे यही लगता है कि दोनों एक दूसरे से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं अब जो भी चल रहा हो बाद में हम सभी को पता चल ही जायेगा. फ़िलहाल गौर कीजिए इस वीडियो पर.

ऋतिक के साथ फिल्म बनाने के लिए उत्साहित है करण जौहर

पीरियड्स के लिए दुनियाभर में जागरूकता फैला रही है मानुषी छिल्लर

Birthday Special : भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं दीप्ती नवल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -