रोहित की पहली फीमेल सुपरकॉप फिल्म के टाइटल के बाद एक्ट्रेस भी हुईं फाइनल
रोहित की पहली फीमेल सुपरकॉप फिल्म के टाइटल के बाद एक्ट्रेस भी हुईं फाइनल
Share:

आज के समय में एक्शन फिल्मों के बेताज बादशाह मने जाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी अपने सुपरकॉप यूनिवर्स में एक और नाम जोड़ने के लिए तैयार हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी द्वारा  पिछले हफ्ते इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में अपनी आगामी फिल्म 'आया पुलिस' का टाइटल रजिस्टर करा लिया गया है. रोहित की ये फिल्म पहली फीमेल सुपरकॉप फिल्म होगी.

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दीपिका पादुकोण फिल्म में मेन लीड के तौर पर नजर आएगी. वहीं रोहित के साथ दीपिका की यह पहली फिल्म रहेगी, जिसमें दीपिका एक महिला पुलिस के किरदार में आपको देखने को मिलेंगी. 

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि रोहित इससे पहले भी पुलिस किरदारों पर आधारित फिल्में बना चुके हैं. जहां 2019 की शुरुआत में आई रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' से रोहित ने सुपरकॉप यूनिवर्स बनाने का एलान भी कर दिया था. साथ ही बता दें कि सिम्बा के अंत में अक्षय कुमार के किरदार वीर सूर्यवंशी को दिखाते हुए रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' का भी ऐलान कर दिया था और इस फिल्म की फ़िलहाल शूटिंग भी जारी है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले रोहित द्वारा इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की गई थी जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार नजर आ रहे थे. 

 

कबीर सिंह : कियारा से इश्क करने में डूबे शाहिद, नया गाना तुझे कितना चाहने लगे रिलीज

Modi Collection : 7 दिन में बजट से डबल कमा चुकी विवेक ओबेरॉय की फिल्म

कैटरीना ने जताई इच्छा, रणवीर-टाइगर संग करना चाहती है यह काम

सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, 5 दिन पहले ही शुरू हुई 'भारत' की बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -