सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, 5 दिन पहले ही शुरू हुई 'भारत' की बुकिंग
सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, 5 दिन पहले ही शुरू हुई 'भारत' की बुकिंग
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसके बाद ख़ुशी की बात ये है कि फिल्म 'भारत' की एडवांस बुकिंग आज से ही यानी 31 मई से ही शुरू कर दी गई है. बता दें सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून यानी ईद के मौके पर  रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के कई वीडियो सामने आ चुके हैं और इसके कई गाने भी रिलीज़ हो गए हैं जिसे देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट बनी हुई है. 

फिल्म के ट्रेलर को भी लोगो के द्वारा बेहद अच्छा रिस्पांस मिला है. यही कारण है कि भारत की एडवांस बुकिंग 5 दिन पहले ही मेकर्स ने शुरू कर दी है. भारत में सलमान खान 5 अलग-अलग लुक में नजर आन वाले हैं. पहली बार किसी फिल्म में ऐसा हो रहा है कि कोई कलाकार पांच अलग-अलग लुक में दिखाई दे. भारत में सलमान खान की बचपन से लेकर ओल्ड एज की कहानी को दिखाया जाएगा. इसी के कारण फैंस और भी उत्सुक हैं. 

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई है तबसे लोगो में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखेने को मिल रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत के अब तक जितने भी पोस्टर रिलीज हुए है, सबको खूब पसंद किया है.  

रिलीज से पहले सलमान-कैटरीना को बड़ा झटका, इस मामले में हाई कोर्ट पहुंची 'भारत'

फिल्म में सलमान खान हो या अक्षय कुमार इस एक्ट्रेस को नहीं पड़ता फर्क

'भारत' का मेकिंग वीडियो आया सामने, मेकर्स ने बनाया कितना था मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -