सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल
सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म भारत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट लीड रोल में अभिनेत्री कटरीना कैफ नजर आएगी. वहीं इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी चल रही है और प्रमोशन के दौरान कई बार सलमान को यह कहते हुए भी सुना गया कि फिल्म भारत में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कटरीना कैफ नेशनल अवॉर्ड भी डिजर्व करती हैं. उनके मुताबिक़, उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है. 

अब हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान ने बताया है कि , 'कटरीना कैफ को यह लगता है कि उनको नेशनल अवॉर्ड मिलने वाली बात मैंने मजाक में कही है और उन्हें लगता है कि मैं इस बारे में मजाक कर रहा हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम जिस तरह नेशनल अवॉर्ड कह रहे हो, उससे सबको लगेगा कि तुम मजाक ही कर रहे हो. ऐसे शायद मुझे अवॉर्ड ना मिले. इसपर मैंने कहा मुझे क्या कहना चाहिए कि तुम्हें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा? मैं इसे लेकर सीरियस हूं. हालांकि कटरीना ने कहा जैसे तुम कह रहे हो ऐसे लोगों को लगेगा कि तुम मजाक ही कर रहे हो.' आगे सलमान ने कहा कि 'बाबा लेकिन मैं सीरियसली ही बोल रहा हूं कि इस फिल्म के लिए तुम सच में नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करती ही हो.'

साक्षात्कार में आगे सलमान खान ने कहा कि, अवॉर्ड शो का कॉन्सेप्ट उन्हें समझ नहीं आता है और उन्होंने अवॉर्ड शो पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर किसी सेलिब्रिटी को उनकी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड नहीं दिया जाता है, तो उन्हें अवॉर्ड शो में बुलाया ही क्यों जाता है. बता दें यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है. 

 

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

स्विम सूट में शेयर की मलाइका ने तस्वीर, देखते ही धड़का अर्जुन का दिल

PM मोदी ने नहीं सुनी इस डायरेक्टर की गुहार, जाना पड़ा पुलिस के पास

lyna Perez ने ढहाया कहर, बोल्ड फोटो देख हर कोई हो रहा ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -