पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'
पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने पिता विलासराव देशमुख के 74वें जन्मदिवस पर उन्हें याद किया है. अभिनेता रितेश ने अपने पिता को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट भी इस दौरान उन्होंने लिखी. वहीं रितेश देशमुख द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में लिखा गया है कि, "हैप्पी बर्थडे पापा... मुझे आपकी याद आती है."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रितेश देशमुख के पिता, विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे और रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा द्वारा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है. जेनेलिया ने अपने ससुर को याद करते हुए लिखा है कि, "जिन्हें हम प्यार करते हैं वो कभी दूर नहीं जाते है. वो हमेशा हमारे साथ ही चलते हैं... बस नजर नहीं आते. सुनाई नहीं पड़ते लेकिन पास होते हैं. हैप्पी बर्थडे पापा."

साथ ही आपको बता दें कि आगे अपनी पोस्ट में जेनेलिया ने लिखा कि, "कभी-कभी मैं आसमान की ओर देखती हूं और मुस्कुरा कर कहती हूं. मैं जानती हूं कि आप ही हो. आपकी याद आती है." जानकारी के मुताबिक, विलासराव देशमुख दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे थे और इसके अलााव वे विज्ञान और तकनीक मंत्री भी बनाए गए थे. वाहन साल 2011 में उन्हें कैंसर डायग्नोस हुआ था. 14 अगस्त 2012 को वे इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. 

स्विम सूट में शेयर की मलाइका ने तस्वीर, देखते ही धड़का अर्जुन का दिल

PM मोदी ने नहीं सुनी इस डायरेक्टर की गुहार, जाना पड़ा पुलिस के पास

आपका दिल लूट ले जाएगी यह हसीना, लाई है हॉट फोटो का भंडार

देसी लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं कैटरीना कैफ, ऐसा दिया कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -