वर्ल्डकप में शाहरुख के बेटे को देख चिल्लाईं दीपिका पादुकोण, इंटरनेट पर छाया VIDEO
वर्ल्डकप में शाहरुख के बेटे को देख चिल्लाईं दीपिका पादुकोण, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स विश्व कप 2023 फाइनल मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। इनमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण विशेष रूप से सुर्ख़ियों में रहे। शाहरुख अपने परिवार के साथ थे। दीपिका अपनी बहन, पति और पिता के साथ। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका और रणवीर शाहरुख खान के बच्चों से मिल रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका जिस तरह अबराम को दुलार रही हैं, ख़बरों में है। वहीं जाते समय वह शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन को भी प्यार देती नजर आ रही हैं। 

दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की बेहद करीबी हैं। विश्वकप मैच के चलते वे दोनों गले मिले तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मैच के बाद कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें अबराम और दीपिका की बॉन्डिंग लोगों को क्यूट लग रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि अबराम सुहाना का हाथ पकड़े खड़े हैं। तभी रणवीर और दीपिका वहां आते हैं। दीपिका अबराम को देखकर चिल्लाती हैं, हाय जानू। रणवीर सुहाना को किस करते हैं। फिर दीपिका अबराम को कई सारे किस करती हैं।  

वही एक और वायरल वीडियो में मैच खत्म होने के बाद दीपिका पुरे खान परिवार से बाय बोलती नजर आ रही हैं। वह सुहाना को किस करते हैं, शाहरुख और आर्यन खान को गले लगाती हैं। दीपिका और शाहरुख के प्रशंसक उनकी बॉन्डिंग पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, अबराम को देखकर दीपिका का चेहरा खिल जाता है। बता दें कि अंबानी की गणपति पार्टी में भी दीपिका अबराम के सिर पर हाथ फेरती नजर आई थीं। तब भी उनका वीडियो वायरल हुआ था। 

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

शादी से डर रही है श्रुति हासन! बोली- 'शब्द से ही मुझे...'

Sheynnis Palacios बनी मिस यूनिवर्स 2023, थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड रहीं उपविजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -