शादी से पहले फरहान अख्तर ने शिबानी को डेडिकेट किया पोस्ट
शादी से पहले फरहान अख्तर ने शिबानी को डेडिकेट किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह फरहान की दूसरी शादी होने वाली है जो वह उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग करने वाले हैं। सामने आने वाली खबर के मुताबिक दोनों इस महीने के अंत यानी फरवरी में शादी कर लेंगे। आप सभी को बता दें कि दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच फरहान ने बेहद खास कैप्शन के साथ शिबानी की दो फोटोज शेयर कीं, जिसमें शिबानी को कैजुअल लुक में, कार के अंदर बैठी, मास्क पहने देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं फरहान ने शिबानी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'फॉरएवर को-ट्रैवलर शिबानी दांडेकर।" इसी के साथ में उन्होंने शिबानी को टैग करते हुए हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया। आप देख सकते हैं शिबानी ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "मेरी फॉरएवर फेवरेट हर चीज में।" वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "आप दोनों को बधाई! चमकते रहो! रॉक ऑन।"

इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हमेशा के लिए आप दोनों के लिए।" वैसे सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी ने शादी में सब्यसाची के आउटफिट पहनने का फैसला किया है। हालांकि, कपल अभी अपने आउटफिट को लेकर किसी को कुछ भी पता नहीं लगने देना चाहते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशन में हैं और लिव-इन में रह रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इन दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया है।

सामने आई 'शमशेरा' की रिलीज डेट

सामने आई अक्षय और सोनू सूद की फिल्म की रिलीज डेट

फेद बिकिनी में कहर ढा रही दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -