करण के शो में नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण, खास है वजह!
करण के शो में नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण, खास है वजह!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आप सभी जल्द पठान फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग नजर आने वाली है। जी दरअसल बीते दिन मेकर्स ने दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें एक्ट्रेस हाथ में बंदूक लिए निशाना साधती नजर आईं। जी हाँ और अपने पहले लुक में वह शानदार दिखीं। हालाँकि इन सभी के बीच खबरें आई थी, दीपिका पादुकोण, करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण-7 (Koffee With Karan-7)’ में नजर आ सकती हैं। हालांकि अब खबर आई है कि करण जौहर द्वारा पर्सनल इंविटेशन भेजने के बावजूद दीपिका ‘कॉफी विद करण-7’ का हिस्सा नहीं बनेंगी।

आपको हम यह भी बता दें कि चैट शो ‘कॉफी विद करण‘ का सातवां सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो के अबतक तीन एपिसोड आ चुके है। जी दरअसल शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने एक साथ शामिल होकर दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं इसके बाद सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने आकर इस शो की शोभा बढ़ा दी। उसके बाद तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु को एक साथ देखा गया। इन सभी सितारों ने अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात शेयर कर खूब वाहवाही बटोरी। अब इन सभी के बीच शो में दीपिका के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं, हालाँकि ऐसा नहीं होने वाला है।

कहा जा रहा है ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन में दीपिका पादुकोण शामिल नहीं होना चाहती हैं। वह इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी। जी हाँ और रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका को शो में शामिल होने के लिए होस्ट करण जौहर ने उन्हें पर्सनल इंविटेशन भेजा था और उन्हें शो में शामिल होने के लिए कहा था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बार शो में नहीं जाने का फैसला किया है। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अभी तक करण जौहर के चैट शो में जाने के लिए कुछ कहा नहीं कहा लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शो में किसी खास वजह से नहीं जाएंगी।

आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट

'कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी', गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -